Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / 7 दिन लाश के साथ रहा माँ का हत्यारा, फिर थाने जाकर बोली ये बात

7 दिन लाश के साथ रहा माँ का हत्यारा, फिर थाने जाकर बोली ये बात

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया. यह मामला पुडुचेरी से एक खबर सामने आई है। यहां किसी विवाद को लेकर बेटे ने ही अपनी मां की हत्याकर दी। इतना ही नहीं, करीब एक सप्ताह तक आरोपी बेटा मां के शव के पास ही बैठा रहा। इसके बाद उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के मुताबिक, मां की पहचान जे. जयामेरी और आरोपी बेटे की पहचान जे. अमलोरपवंथन के रूप में हुई है।

इस मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने बताया, जयासेकरा उदैयर से जे. जयामेरी की शादी हुई थी। जयासेकरा की यह दूसरी पत्नी थी। 2013 में उदैयर की मौत हो गई। इसके बाद उदैयर की पहली पत्नी जे सेल्वी और दूसरी पत्नी जयामेरी के बीच संपत्ति को लेकर विवाद शुरू हो गया।

इसके बाद जयामेरी के डर के कारण सेल्वी ने अपने भाई मन्नीवनन को अपने साथ रहने के लिए बुला लिया। इसके बाद जयामेरी ने सेल्वी के भाई को मरवा दिया। इस मामले में जयामेरी के साथ आठ लोग गिरफ्तार हुए थे। जमानत पर महिला जब बाहर आई तो उसने कृष्णानगर में नया आशियाना बनाया। यहां उसका बेटा अमलोरपवंथन साथ रहने लगा।

घर में अलग-अलग पुरुषों के आने से था खफा
इस बीच घर में बार-बार अलग-अलग पुरुषों के आने और सभी के साथ मां के संबंधों पर बेटे से रोजाना बहस होने लगी। पुलिस ने बताया कि दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। करीब एक सप्ताह पहले विवाद इतना बढ़ा कि बेटे ने मां पर हमला बोल दिया। पहले तो उसने एक कुर्सी उठाकर मां को दे मारा। उसके बाद धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने रूम में मां का शव छोड़कर बाहर से उसमें ताला लगा दिया।

एक सप्ताह तक अपना काम करता रहा
इसके बाद एक सप्ताह तक वह अपना काम करता रहा। इस दौरान वह लगातार मां के शव के आसपास बना रहा। एक सप्ताह बाद वह सीधे पुलिस थाने पहुंचा और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी बेटे की पत्नी ने उसे मां के अलग-अलग पुरुषों से संबंधों के बारे में जानकारी दी थी। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com