धर्म

जिनके शरीर पर ये 4 निशान वो जरूर बनते हैं करोड़पति, राजाओं की तरह जीते जिंदगी

हिंदू धर्म शास्त्रों के अनुसार हर किसी के शरीर पर कोई न कोई चिन्ह जरूर होता है जो उसकी खूबियों को बताता है, समाज शास्त्र के अनुसार हर इंसान का अंग उसके बारे में बहुत सारी महत्वपूर्ण जानकारियों को बताता है। इसमें कोई दो राय है कि आज के जमाने मे हर कोई अमीर बनने के ख्वाब देखता है लेकिन पैसा पाना हर लोगों के किस्मत में नही होता है कुछ लोग बिचारे दिन रात मेहनत करते है लेकिन रुपए नही बचा पाते है।

हम आपको बता दे कि कुछ लोग जन्म लेते ही है अमीर बनने के लिए और इन पर माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा रहती है दोस्तों ऐसे लोग बिना मेहनत के ही सब कुछ पा जाते है और यह लोग आम लोगों की तरह ही होते है पर धन कमाने के मामले में सबसे आगे होते है। दोस्तों ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शरीर के कुछ अंगों पर यदि कोई खास निशान हो तो वो बड़ा हो शुभ माना जाता है। और अगर शरीर के कुछ अंगों पर जो शुभ निशान होते है वो आपके शरीर पर है तो आपको अमीर बनने से कोई नही रोक सकता है क्योंकि ऐसे लोग किस्मत के बड़े धनी होते है। तो चलिये जानते है उन शुभ निशानों के बारे में।

 

1. यदि किसी मनुष्य की हथेली में तोमर, रथ, चक्र, बाण या ध्वज आदि चिन्ह है तो समझ लीजिए आप किस्मत के बड़े धनी है और आप लोगो पर शासन करने के लिए पैदा हुए है। क्योंकि ऐसे लोग दिल के काफी अच्छे माने जाते है और जो चाहते है उन्हें मिलता है।

2. शरीर पर तिल होना एक आम बात है लेकिन यदि आपके हथेली के बीचों बीच मे तिल हो तो माना गया है आप किस्मत के बहुत धनी है और आपके पास रुपयों की कमी कभी नही होगी और आप हमेशा राज करोगे।

3. ऐसे लोग जिनके पैरो में चक्र का निशान हो उन लोगो को धन की हानि कभी नही होती है और ये नर्म ह्रदय के होते है और इन बच्चे हमेशा मदद करते है और ये समाज मे अपनी अगल एक पहचान बनाते है।ऐसे लोग जमीन जायजाद के मामले में बहुत ही मजबूत होते है।

4.दोस्तों जी लोगों के पावँ के तलवे में तिल हो तो ऐसे लोग अच्छे शासक माने जाते है और ये दिल के बहुत है धनी होते है और समाज मे ऐसे लोगों को बहुत मान सम्मान भी प्राप्त होता है। तो दोस्तों आज की ये जानकारी आपको कैसी लगी हमे अपनी राय कमेंट बॉक्स में जरूर दीजियेगा धन्यवाद।
Back to top button