धर्म

आपके सारे छुपे हुए राज खोल कर रख देंगे ये 6 पत्थर, यकीन ना हो तो एक बार आजमा लीजिए

आज हम आपको कुछ पत्थर दिखाएंगे और उन पत्थर को चुनने के बाद आपको पता चलेगा कि आपके भविष्य में क्या होने वाला है या फिर आपके कुछ राज़ खुल जाएंगे। चलिए आपको 6 पत्थर दिखाए जा रहे हैं उसमें से आपको किसी एक ऐसे पत्थर को चुना है जो आपको अच्छा लग रहा है। इससे यह बात स्पष्ट हो जाएगी कि वह पत्थर आपके बारे में क्या कहना चाहता है, तो बिना किसी बात की चिंता किये, आप किसी दुविधा में ना पड़ें और अगर किसी चिंता से जूझ रहे हैं तो इन पत्थरों में से एक पत्थर का चुनाव करें और अपने राज खोलें।

पहला पत्थर

अगर आपने पहले पत्थर को चुना है और यह पत्थर आप को आकर्षित लगता है। तो आपको पहले बता दें कि इस पत्थर का नाम ऑफ़लाइट पत्थर है और यह इस बात की तरफ संदेशा दे रहा है कि आप इस समय अपनी स्वतंत्रता को पहले देख रहे हैं। और उसको पहली प्राथमिकता दे रहे हैं उसके बाद आपको दुनिया की कोई प्राथमिकता नजर आ रही है। अगर आप किसी परेशानी और सभ्यताओं के जंजाल में फंसे हुए हैं तो आप उन सब से मुक्ति पाना चाहते हैं। आप चाहते हैं कि आप ऐसी दुनिया में चले जाएं जहां पर दुनिया की चिंता ही ना हो और भूल कर सिर्फ आप अपनी तरफ ध्यान दे सके।

दूसरा पत्थर

 

अगर आप सब ने दूसरे पत्थर का चुनाव किया है तो यह पत्थर इस बात की तरफ संदेशा देता है। कि आपकी जिंदगी में बहुत ही जल्दी बदलाव आने वाले हैं और बहुत ही जल्दी आपकी जिंदगी से नकारात्मक ऊर्जा बाहर जाकर सकरात्मक उर्जा प्रवेश करने वाली है। इसके अलावा आपके अंदर आध्यात्मिक बदलाव भी आने वाले हैं। जिसको सिर्फ आप महसूस कर पाएंगे। प्रेम संबंधों में भी आपके रिश्ते और मजबूत होंगे।

तीसरा पत्थर

 

तीसरा पत्थर इस बात को दर्शाता है कि आप बहुत ही ज्यादा आशावादी इंसान हैं और आप अपने भविष्य को बहुत ही उज्जवल रखना चाहते हैं। और ऐसा एक दिन जरुर होगा जितना आप दूसरों की भावनाओं की कद्र करेंगे और जितना दूसरों के दर्द को महसूस करेंगे आपको उतना ही लाभ मिलेगा।

चौथा पत्थर

अगर आप के चौथे पत्थर का चुनाव किया है तो यह पत्थर आप से यह कहता है कि आपको अपने पुराने रिश्ते और जीवन शैली से थोड़ी देर के लिए ब्रेक ले लेना चाहिए और अपनी नई जिंदगी की तरफ खुशी खुशी आगे बढ़ना चाहिए। पुरानी बातों को भूलकर आपको जिंदगी को और अच्छे से जीना चाहिए। अगर आपके मन में किसी के लिए भी ईशा और द्वेष है तो उसे समाप्त करके जिंदगी में आगे बढ़ें।

पांचवां पत्थर

पांचवां पत्थर आप से कहता है कि अगर आपका कोई मृत पूर्वज है या फिर मृत्य प्रेमी है तो वह आप तक कुछ खास बात पहुंचाना चाहता है। अब की कुछ खास संदेश आप तक पहुंचाना चाहता है। आपको संदेश को सुनने की कोशिश करनी चाहिए और उसको समझ कर अमल करना चाहिए।

छठा पत्थर

अगर आपने छठा पत्थर का चुनाव किया है तो वह आपके अंदर रोमांस करने वाला है। आप के अंदर जो रोमांस उछल कूद कर रहा है और मौज मस्ती करना चाहता है वह जल्दी ही आपको किसी अपने प्रेमी से मिलवाने वाला है।

Back to top button