मायानगरी

जब फ्लॉप हुईं ये 6 अभिनेत्रियां, अरबपतियों को बना लिया सैंया, आखिरी वाली तो अंबानी जितनी अमीर

बॉलीवुड में हर कोई अभिनेता हो या अभिनेत्री हो अपना करियर बनाना चाहते है. लेकिन हर किसी का यह सपना पूरा नहीं होता है, बॉलीवुड की यह ऐसी दुनिया है जहा हर इंसान आयना चाहता है और हर इंसान खींचा चला आता है यहाँ पर. लेकिन बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जिनकी शुरू में फिल्म आयी और वो हिट हो गयी बाद में उनकी कोई फिल्म हिट नहीं हुई. बॉलीवुड में एक बार कदम रखने के बाद उस इंसान पर बॉलीवुड का टैग लग जाता है. और फिर लाखो लोग उनके फैंस बन जाते है. बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस है जिनकी फिल्मे तो फ्लॉप गयी लेकिन उन्होंने बहुत बड़े बिज़्नेस्मेन से शादी की है.

आयशा टाकिया

आयशा तकिया ने बॉलीवुड में फिल्म टार्ज़न द वंडर कार से कदम रखा था. और यह फिल्म सुपर हिट गयी थी. इसके बाद आयशा ने कई सारी फिल्मे की लेकिन सभी के सभी फ्लॉप गयी. लेकिन उनकी आखरी फिल्म थी वांटेड वो हिट गयी थी. जिसमे वह सलमान खान के साथ नज़र आयी थी. उसके बाद उन्होंने बिज़्नेस्मेन फरहान आजमी से शादी कर ली. फरहान आजमी एक मशहूर पोलिटिशियन के बेटे है.

अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा का करियर बॉलीवुड में स्टार्ट होने से पहले ही खत्म हो गया था. इन्होने कई सारी फिल्मे की और सभी फ्लॉप चली गयी. यह बॉलीवुड के फ्लॉप एक्ट्रेस में आ गयी थी. फिल्मो में सफलता न मिलने पर इन्होने मशहूर बिज़्नेस्मेन शकील लदाक से शादी कर ली थी. शकील बहुत सारी जानी मानी कंपनियों के मालिक है जो निर्माण का काम करती है.

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है. कई साडी फिल्मो में इन्होने हॉट सीन भी दिए है. यह मिस इंडिया भी रह चुकी है.यह बोल्ड सीन देने के बाद भी ज्यादा सफल नहीं रही है. इन्होने आस्ट्रिया के बिज़्नेस्मेन पिटर हग से शादी की है. विदेशो में पिटर हग के कई सारी होटल है.

एशा देओल

ईशा देओल हेमामालिनी की बेटी है और खुद वह बॉलीवुड एक्ट्रेस है. इन्होने धूम फिल्म में काम किया था जो बहुत ही हिट गयी थी. उसके बाद कई सारी फिल्मो में काम करने करने के बाद वह सारी फ्लॉप गयी. फिर उन्होंने 2012 में मशहूर बिज़्नेस्मेन भारत तख्तानी से शादी कर ली थी. और वह अपने पति के काम में मदद भी करती है.

किम शर्मा

किम शर्मा ने कई सारी फिल्मो में काम किया लेकिन वह हिट नहीं हुई. उनकी आखरी फिल्म मोह्बते थी. बॉलीवुड में सफलता न मिलने पर उन्होंने केनिया के मशहूर बिज़्नेस्मेन मैन अली पंजानी से शादी कर ली थी. अब वह अपने पति के साथ सुखी जीवन जी रही है.

गायत्री जोशी

गायत्री जोशी ने शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड की फिल्म स्वदेश में काम किया था. यह फिल्म हिट गयी थी. उसके बाद उन्हें और फिल्मो में काम करने का मौका नहीं मिला था. स्वदेश उनकी पहली और आखरी फिल्म थी गायत्री ने 2005 में रियल एस्टेट टाइकून विकास ओबेरॉय से शादी कर ली.विकास का नाम फोर्ब्स के टॉप 100 की लिस्ट में शुमार हैं और वो इस लिस्ट में 21 वे स्थान पर हैं.

Back to top button