5,499 रुपये में Itel Vision 1 लॉन्च, ट्रिपल कैमरा फोन के साथ वायरलेस हेडसेट फ्री

0
132

 ट्रांसन इंडिया के स्वामित्व वाली कंपनी Itel (आईटेल) ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Itel Vision 1 (आईटेल विजन 1) लॉन्च कर दिया है। यह एक बजट फोन है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, 4,000 mAh की बैटरी सहित कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। बता दें कि Itel ने पिछले दिनों अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए इस फोन को जल्द लॉन्च किए जाने की जानकारी दी थी

बात करें इस फोन की कीमत की तो इसे 5,499 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन ब्लू और पर्पल दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसे देशभर में सभी रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं लॉन्च ऑफर के तहत Itel Vision 1 की खरीदी पर itel का 799 रुपए की कीमत वाला ब्लूटूथ वायरलेस हेडसेट फ्री दिया जाएगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Itel Vision 1 में 6.8 इंच की HD IPS ​वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1560×720 पिक्सल का रेज्येलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 0.8 मेगापिक्सर का सेकेंडरी शूटर सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह AI ब्यूटी मोड फीचर्स के साथ है।

रैम/ रोम
इस स्मार्टफोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। आवश्यकता पड़ने पर फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन Android 9.0 Pie पर रन करता है। इस फोन में 1.6GHz ऑक्टा-कोर यूनिसोक SC9863A प्रोसेसर दिया गया है। वहीं ग्राफिक्स के लिए इसमें IMG8322 GPU दिया गया है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 820 घंटे का स्टैंडबाय देने में सक्षम है।