जालौन में दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने ली 8 लोगों को कुचला, 6 की मौत

जालौन: तेज रफ्तार ट्रक ने 8 लोगों को कुचला, 5 की मौत; 3 की हालत गंभीर

4 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हो गई।

जालौन । तेज रफ्तार ट्रक ने आज नेशनल हाई-वे के डिवाइडर पर बैठे आठ लोगों को टक्कर मार दी। जिनमें से चार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया।

कस्बा ठाकुर के आठ लोग बोलेरो में सवार होकर बिठूर गंगा स्नान के लिए जा रहे थे, उरई निकलने के बाद हाईवे स्थित गोविंदरम ढाबे के पास बोलेरो पंचर हो गई। ड्राइवर सड़क किनारे गाड़ी को खड़ी कर पहिया बदलने लगा, लोग अंधेरा होने की वजह से  बोलेरो से उतारकर हाइवे के डिवाइडर पर ही बैठ गए। अचानक उल्टी दिशा से तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक काल बनकर आया और डिवाइडर पर बैठे हुए लोगों को कुचलते हुए निकल गया। इस भीषण हादसे में एक महिला सहित छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

जालौन में तेज रफ्तार ट्रक ने आठ लोगों को कुचला, छह की मौत

तेज रफ्तार ट्रक ने बोलेरो से बचने के चक्कर मे ट्रक को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। जिससे वहां बैठे सभी आठ लोग ट्रक से कुचल गए। इसमें से राहुल कुशवाहा, कैलाशी, रजनी कुशवाहा,और रामकरन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि गंभीर रूप से घायल हुए 4 लोगों को जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया। इनमें दो और ने झांसी ले जाते समय रास्मेंते  दम तोड़ा। पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की खबर डकोर पहुंचने पर वहां कोहराम मच गया है।

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण दौड़े और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से सभी घायलों को झांसी में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक मृतक डकोर गांव से बिठूर स्नान करने जा रहे थे तभी उरई कोतवाली के झांसी-कानपुर हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं हादसे की खबर मिलते मृतकों के घरों में कोहराम मच गया।