जरा हट के

लड़की को बनाना था बॉयफ्रेंड, अपनाई अजब तरकीब और फिर…!

अक्सर लड़कों को ही देखा गया है कि वो लड़कियों को अपना बनाने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं. लेकिन यहां इस लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को पाने के लिए किया कुछ ऐसा जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

दरअसल, ब्वॉयफ्रेंड पाने का लड़की का ये फॉर्मूला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लड़की ने खुद ट्वीटर पर अपनी कहानी शेयर की, जिसके बाद मिनटों में ही उसकी लव स्टोरी वायरल हो गई. असल में हैली रॉबिन्स नाम की लड़की ने अपने लिए ब्वॉयफ्रेंड पाने के मकसद से 6 साल पहले एक बॉल पर अपना नंबर और नाम लिखकर समुद्र में फेंक दिया था. उसे उम्मीद थी कि उसे किसी न किसी का मैसेज आएगा, लेकिन 6 सालों तक किसी का कोई संदेश नहीं आया. उसके बाद कुछ ऐसा हुआ है कि वो भी हैरान रह गए होंगे.

उसे एक मैसेज आया. भेजने वाले लड़के ने अपना नाम एडम बताया और लिखा कि उसे वो बॉल समुद्र के किनारे मिला. फिर दोनों के बीच बातें आगे बढ़ीं और हैली ने उनसे स्नैपचैट पर आने को कहा.हैली इस उम्मीद में थी कि वो जिससे बातें कर रही है वो कोई लड़का है, लेकिन स्नैपचैट ने उसकी आंखें खोल दी.

दरअसल एडम की स्नैपचैट आईडी का नाम agordan97 था, लेकिन उसमें नाम ऐश्ले लिखा था. जिस के बाद हैली ने एडम से सच्चाई पूछी. एडम से सच-सच बता दिया कि वो लड़का नहीं बल्कि लड़की है. उसका नाम एश्ले है और वो ही लड़का बनकर उससे बातें कर रही थी.

Back to top button