क्राइम

4 साल की मासूम से किया बलात्कार, फिर बोला- मां से बता देना ये ‘बात’

Image result for मासूम से बलात्कार

यूपी के अलीगढ में अभी टप्पल कांड से लोगो के आक्रोश शांत भी नहीं हुआ था की फिर एक  मासूम के साथ बलात्कार की खबर ने लोगो के रौंगटे खड़े कर दिए. यूपी के आये दिन हो रहे मासूमो के साथ हैवानियत की घटना थमने का नाम नहीं ले रही हार रोज कोई न कोई मासूम  बच्ची इन दरिंदों का शिकार बनती रहती हैं जिनकी खबरें मीडिया में सुर्खियां बनती हैं। बीते दिनों अलीगढ़ में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ हुआ वीभत्स हादसा अभी देश भूला भी नहीं था कि एक बार फिर से इसी शहर से एक और मासूम इन दरिंदों की हवस का शिकार हो गई है। मिली जानकारी के के मुताबिक बच्ची की उम्र 4 साल की है।

खबरों के मुताबिक यूपी के अलीगढ़ के जाकिर नगर में 4 वर्षीय मासूम  के साथ उसके ही पड़ोसियों ने बलात्कार किया। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक ये दिल दहला देने वाली घटना 19 जून की है। पड़ोसी ने बच्ची को पैसो  का लालच देकर अपने पास बुलाया था।   जाकिर नगर सर्कल ऑफिसर अनिल समानिया ने बताया कि हमेतीन दिन बाद इसकी सूचना मिली। आरोपी ने बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसे समझा दिया कि घर पर अगर पूछा जाए तो वह अपने मां-बाप को जाकर कहे कि उसे खेलने के दौरान चोट लग गई है।

जब अभिभावकों को पता चला कि बच्ची के साथ रेप हुआ है तो वे पुलिस के पास गए और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जब पीड़िता बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है।
इस संबंध में पॉक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Back to top button