क्राइम

4 रोटियों की होती थी भूख, वो देती थी 3 इसलिए उतार डाला मौत के घाट

 यमुनानगर की न्यू जैन नगर कॉलोनी में हुई हाईप्रोफाइल घर में महिला की हत्या के पीछे घर के नौकर का ही हाथ सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबित, घटना को अंजाम देने के बाद नौकर ने खुद ही मालिक को फोन किया और रिश्तेदारों को भी लेकर घर पहुंचा.

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

इस मामले में एक इंसान को भूख ने जल्लाद बना दिया. बताते चले ये घटना यमुनानगर की न्यू जैन नगर कॉलोनी में हुई हाईप्रोफाइल घर में महिला की हत्या के पीछे घर के नौकर का ही हाथ सामने आया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबित, घटना को अंजाम देने के बाद नौकर ने खुद ही मालिक को फोन किया और रिश्तेदारों को भी लेकर घर पहुंचा.

जानिए क्या है मामला 

मिली जानकारी के मुताबिक आपको बताते चले मौत की सूचना पाकर जो लोग घर पर आए उन्हें नौकर पानी भी पिलाता रहा, लेकिन जब पुलिस ने मौके पर आकर पूछताछ की, तो उसने कथित रूप से अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस के मुताबिक, नौकर इस पूरे मामले के पीछे खाने में एक रोटी कम मिलना ही बता रहा है. बताते चले घर के नौकर ने इसलिए हत्या की क्योंकि उसकी मालकिन उसे खाने में तीन ही रोटियां देती थी. नौकर ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया की उसे 4 रोटियों की भूख होती थी और पहले खाने में उसे चार रोटियां ही मिलती थी. पुलिस के सामने आरोपी इस बात को अपने मुंह से कबूल किया है.

कैसे दिया नौकर ने हत्या की वारदात को अंजाम 

पुलिस ने इस मामले में बताया कि नौकर ने बताया कि मालकिन जब अपने कमरे में बैठी मोबाइल पर गेम खेल रही थी, तभी वो लोहा काटने वाले ब्लेड का चाकू लेकर आया और मालकिन रोजी को पीछे से पकड़ कर उसने उसका गला काटना शुरू कर दिया. हालांकि रोजी ने विरोध करते हुए नौकर के हाथ को भी दांतो से काटा. लेकिन उसके बाद भी नौकर विलेट पासवान उर्फ राजेश ने रोजी को नहीं छोडा. और मौत के घाट उतार दिया. आरोपी नौकर की उम्र महज 21 साल है.

Back to top button