क्राइम

शराब के नशे में धुत जल्लाद पिता ने 4 महीने के बेटे को जमीन पर पटका, मौत

शराबी पिता ने 4 महीने के बेटे को मां की गोद से छीनकर जमीन पर पटका, मौत
दमोह । मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक शराबी पिता ने अपने ही चार महीने के बेटे को जमीन पर पटक कर उसकी हत्या कर दी। आरोपित यहां अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शिरकत करने आया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार आरोपित उदय कुशवाहा निवासी अहरगुआ बिरजपुर थाना जिला पन्ना निवासी अपनी पत्नी और चार महीने के बेटे के साथ जिले के हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत सड़क हरदुआ गांव में रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने आया था। सोमवार शाम करीब 7 बजे आरोपित उदय शराब के नशे में आया और पत्नी से किसी बात पर विवाद करने लगा।
थोड़ी ही देर में पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि शराबी पिता ने मां की गोद से बेटे को छुड़ाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
देर रात 1:30 बजे हटा थाना पुलिस को मामले की जानकारी मिली। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मंगलवार सुबह मामले की जांच करने एसडीओपी कमल कुमार जैन, एफएसएल अधिकारी किरण सिंह रवाना सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।
Back to top button