ख़बरगैजेट ज्ञान

31 को Honor Magic 2 की लॉन्चिंग, सुपर चार्जिंग के साथ ये फीचर्स

चायनीज कंपनी Huawei का सब-ब्रैंड Honor अपना नया स्मार्टफोन 31 अक्टूबर को चीन में लॉन्च करने वाला है। यह फोन है लंबे समय से चर्चा में रहने वाला Honor Magic 2, कंपनी ने इस फोन का टीजर जारी कर दिया है। जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में Oppo Find X जैसा स्लाइडर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। बता दें कि इस फोन की पहली झलक IFA 2018 ट्रेड शो में देखने को मिली थी।

हाल ही में इस फोन की नई तस्वीरें सामने आई हैं। इस फोन को चीन की वेबासाइट TENAA पर लिस्ट किया जा चुका है। जिससे इसकी कई सारी जानकारियां सामने आई हैं। माना जा रहा है कि इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा और क्या हैं Honor Magic 2 की खासियत आइए जानते हैं…

डिस्प्ले
इस स्मार्टफोन में बिना बेजल वाली 6.39 इंच की MOLED डिस्प्ले दी जाएगी, जो 1080×2340 पिक्सल का रेजॉलूशन देगी। इसका ऐस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिट दिया जा सकता है।

कैमरा
बात करें कैमरे की तो इस फोन की लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें रियर और फ्रंट, दोनों ओर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन के रियर में 16MP+24MP+16MP के तीन सेंसर मिलेंगे। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट पर 16MP+20MP+2MP के तीन सेंसर दिए जाएंगे।

रैम/ रोम
इस स्मार्टफोन 8 GB रैम के साथ 128 GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
इस स्मार्टफोन को नया प्लेटफार्म Android 9 Pie मिल सकता है। Honor Magic 2 में कंपनी के फ्लैगशिप प्रोसेसर ऑक्टा-कोर किरिन 980 SoC का उपयोग किया जाएगा।

सुरक्षा
इसमें सुरक्षा के तौर पर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 3D फेस सेंसर भी दिया जा सकता है।

बैटरी
Honor Magic 2 में पावर के लिए 3400 mAh की बैटरी दी जाएगी। इसमें लेटेस्ट 40 वॉट सुपचार्ज तकनीक दी जाएगी।

Back to top button