Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / दिल्ली में ट्रिपल मर्डर : एक ही परिवार के 3 लोगो की हत्या, वजह नामालूम

दिल्ली में ट्रिपल मर्डर : एक ही परिवार के 3 लोगो की हत्या, वजह नामालूम

Loading...

नई दिल्ली : दिल्ली के वसन्त कुंज थाना इलाके में आज इस वारदात ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया है यहाँ एक परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित मरने वालों में परिवार के मुखिया मिथलेश, उनकी पत्नी सिया और बेटी नेहा शामिल हैं। इन्हें चाकू मारकर मौत के घाट उतारा गया। इस हमले में मिथलेश का बेटा सूरज भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। वह हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

Loading...
Copy

सुबह जब वारदात की जानकारी मिली तो मौके पर लोकल पुलिस और आला अधिकारी पहुंच गए। फिलहाल यह साफ नहीं हो पा रहा है कि हत्या की वजह क्या है। जैसे-जैसे इनके रिश्तेदारों को जानकारी मिली, वे घर पहुंचने लगे। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। खबर लिखे जाने के वक्त मौके पर जॉइंट सीपी अजय चौधरी पहुंचे हुए थे। बताया जा रहा है कि मिथलेश सामाजिक संगठन से जुड़े हुए थे। जॉइंट सीपी ने बताया कि सुबह 5:15 बजे के आसपास पुलिस को कॉल मिली थी कि घर में चोरी और झगड़ा हुआ है।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि इस परिवार में तीन लोगों की मौत हो चुकी है जबकि बेटा घायल है। पुलिस ने जांच के लिए 8 टीमें बनाई हैं। सूत्र बता रहे हैं कि कुछ सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। उनके सिरे जोड़कर हत्यारों को खोजा जा रहा है। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस को यकीन है कि वह हत्यारों को तलाश लेगी।
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com