3 महीने पहले बंगाली बहू लाए थे हरियाणवी, आज पूरा परिवार कोस रहा है वो घड़ी !

0
23

जींद। जींद के राजपुरा भैण गांव में 3 माह पहले पश्चिम बंगाल से आई एक दुल्हन अपने चचेरे भाई के साथ पति व अन्य परिजनों को नशीला पदार्थ देकर घर से 4 लाख की नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गई। परिजनों को जब इसका पता लगा तो उन्होंने इसकी शिकायत सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने दुल्हन रेशमा व उसके भाई बागिश मुंडा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

राजपुरा भैण निवासी रामस्वरूप ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेटा अमित रेलवे में नौकरी करता है। करीब 3 माह पहले अमित ने पश्चिमी बंगाल के जलपाईगुड़ी की रहने वाली रेश्मा से शादी की थी। 24 जनवरी की शाम को रेश्मा के चाचा का लड़का बागिश मुंडा उनके घर आया हुआ था।
इस दौरान खाना बनाया तो उसमें दोनों ने नींद की गोलियां मिला दी। यह खाना पूरे परिवार ने खाया लेकिन रेश्मा और उसके भाई ने नहीं खाया। सुबह अमित जागा तो उसने देखा कि रेश्मा और उसका भाई घर से गायब है। इसके बाद अमित ने परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया। इसके बाद घर में रखे सामान को संभाला तो वह गायब मिला।

रामस्वरूप ने बताया कि घर में रखी 4 लाख की नकदी, जेवरात गायब मिले। इसके अलावा अमित के दोनों मोबाइल, एटीएम कार्ड और पर्स भी गायब था। मोबाइल पर जब संपर्क किया गया तो वो भी स्विच ऑफ मिला। सदर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज का कहना है कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।