उत्तर प्रदेशख़बर

2019 : कुंडली देख ज्योतिषाचार्य बोले- शिवपाल की किस्मत में राजयोग, अखिलेश को बैसाखी की जरूरत

पूरे देश में नववर्ष की धूम है. हर कोई ज्योतिषाचार्यो के पास पहुंच कर अपनी कुंडली में गृहनक्षत्रों की चाल के बारे में जानकारी ले रहा है. इसी बीच कानपुर शहर के जाने-माने ज्योतिषाचार्य बलराम तिवारी से यूपी की राजनीति में अहम किरदार निभाने वाले मुलायम सिंह यादव के परिवार के गृहनक्षत्रों के बारे में जानकारी ली गई. पंडित बलराम ने बताया कि ने बताया कि नया साल मुलायम और शिवपाल यादव के लिए लाभादायक साबित होगा. शिवपाल की कुंडली में राजयोग बनता दिख रहा है. जबकि अखिलेश को अपने पिता के सहारे की जरूरत पढ़ेगी.

शिवपाल की चमकेगे किस्मत

यादव परिवार के लिए साल 2019 कैसे रहेगा, इस पर पंडित बलराम तिवारी ने मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और अखिलेश यादव की कुंडली खंगाली. बलराम तिवारी ने बताया कि शिवपाल यादव की कुंडली साफ तौर पर राजनीति में फाएदे का इशारा कर रही है. 2019 जहां शिवपाल को लाभ पहुंचाएगा तो वहीं अखिलेश यादव को बैसाखी का सहारा लेना पड़ेगा. शिवपाल को नए साल में राजयोग मिलने के संकेत कुंडली में मिल रहे हैं.

इसके चलते बढ़ेगी ताकत
ज्योतिषाचार्य ने बताया कि शिवपान यादव कर्क लग्न व कन्या राशि की है. वर्तमान में शनि की महादशा 26 जुलाई 2005 से प्रारंभ है और 26 जुलाई 2024 तक रहेगी. वही शनि की महादशा में मंगल का अंतर 29 जनवरी 2018 से प्रारंभ है जो आठ मार्च 2019 तक रहेगा. निश्चित रुप में शनि की महादशा में शिवपाल ने बड़े पद पाये थे. मुलायम सिंह व अखिलेश के मुख्यमंत्री रहते हुए शिवपाल यादव को पार्टी के दूसरे सबसे बड़े नेता माने जाते थे. बताया, शिवपाल की कुंडली में मंगल के बाद राहु एंव बृहस्पति की दशा आयेगी जो शुभ लाभ देगी. आने वाले समय उच्च पद प्राप्ति के योग बन रहे हैं

शिवपाल यादव ने शुभ घड़ी में पार्टी बनायी है मंगल ओज का कारण ग्रह है दशम भाग्य का स्वामी होकर आय भाग में बैठा है जो बहुत मजबूत स्थिति बना रहा है. ज्योतिषाचार्य के अनुसार शिवपाल यादव का समय इस समय अच्छा चल रहा है जो आने वाले वक्त में और अच्छा होगा. शिवपाल की कुंडली में अच्छा पद मिलने का योग बन रहा है.

Back to top button