शादी की तैयारी में बिजी थी दुल्हन, उधर दूल्हा लूट रहा था सहेली की अस्मत

0
44

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है.ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला अमेरिका के पोकोनॉस से सामने आया है. जहाँ शादी से ठीक दो दिन पहले एक शख्स ने दुल्हन की सहेली का कथित तौर पर बलात्कार किया. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के इवेंट में शख्स ने अपनी होने वाली दुल्हन की सहेली के साथ इस अपराध को अंजाम दिया.

वही इस मामले में इस कोर्ट के रिकॉर्ड के मुताबिक, दुल्हन की सहेली उस वक्त नशे में थी और उसी हालत में दूल्हे ने उसका फैयदा उठाया और कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 30 अगस्त की रात को प्री वेडिंग पार्टी के दौरान हुई. पार्टी से पहले रिश्तेदारों और दोस्तों ने डेलावेयर नदी के पास राफ्टिंग, पैडलिंग और ड्रिंकिंग की. इस घिनौने अपराध में स्ट्रूड्सबर्ग के 28 वर्षीय डेनियल जे कार्ने पर बिना सहमति के सेक्सुअल इंटरकोर्स करने का आरोप लगा है. पेन्सेलवानिया स्टेट पुलिस ने पीड़ित महिला और आरोपी कार्ने के टेक्स्ट मैसेज और दोनों की फोन कॉल से मिली जानकारी के आधार पर आरोप तय किए

बता दे शादी की सुबह को कार्ने ने एक बार फिर से पीडिता से  माफी मांगी. उसने कहा, मैं एक बार फिर से हर बात के लिए माफी मांगना चाहता हूं. क्या हम आज दुल्हन के लिए खुश नहीं हो सकते हैं? गलतियों को पीछे छोड़कर हमें उस अध्याय को पूरी तरह से वहीं बंद करना होगा. मैं वाकई में उससे (दुल्हन) शादी करने को लेकर बेहद खुश हूं.उसने कथित तौर पर प्लान बी के तहत लड़की को गर्भनिरोधक लेने की सलाह भी दे डाली. जांचकर्ताओं ने जब 2 सितंबर को कार्ने और पीड़ित लड़की के बीच की कॉल को रिकॉर्ड किया. कॉल में उसने कबूल किया था कि उन दोनों के बीच सेक्स नहीं हुआ लेकिन जो कुछ भी हुआ, उसमें उसकी गलती थी. उसने कहा कि उसे इसके लिए बेहद अफसोस है.

न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे कार्ने को  $100,000 की जमानत राशि पर कोर्ट से बेल मिल गई है