खेल

18 साल बड़े इस क्रिकेटर के प्यार में दीवानी थीं माधुरी, इस वजह से नहीं हो पाई शादी

बॉलीवुड और क्रिकेट का खास रिश्ता रहा है, कई क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बकायदा शादी कर ली, तो कुछ हस्तियों वे खुलकर अपने रिश्ता का इजहार किया। हालांकि कई रिश्ते ऐसे भी रहे, जो मुकाम तो नहीं पहुंच पाए, हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है। खैर आज हम आपको बॉलीवुड धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के प्यार के बारे में बताते हैं, माधुरी का दिल अपने से 18 साल बड़े क्रिकेटर पर आ गया था।

गावस्कर की दीवानी हो गई थी धक-धक गर्ल
जब माधुरी दीक्षित का दिल इस क्रिकेटर पर आया, तो उनकी उम्र महज 25 साल थी, जबकि सुनील गावस्कर 43 साल के हो चुके थे और क्रिकेट से रिटायर भी हो चुके थे। क्रिकेट से रिटायर होने के बाद भी लिटिल मास्टर बहुत चार्मिग थे,उन्हें लाखों लोग पसंद करते थे, उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी। कल गावस्कर ने अपना 69वां जन्मदिन मनाया।

सपने में आते थे गावस्कर
साल 1992 में जब बॉलीवुड एक्ट्रेस का करियर नई ऊंचाइयां छू रहा था, तो उन्होने इंडिया टुडे मैगजीन को दिये इंटरव्यू में कहा था कि वो सुनील गावस्कर के पीछे भागना चाहती हैं, वो उनके सपने में आते हैं, इतना ही नहीं धक-धक गर्ल ने लिटिल मास्टर के बारे में कहा था कि वो बहुत सेक्सी हैं।आपको बता दें कि माधुरी अपने रिश्तों की वजह से भी खूब सुर्खियों में रही हैं, उनका नाम कई बॉलीवुड स्टार और क्रिकेटर अजय जडेजा के साथ जुड़ चुका है।

खुद की तस्वीर पोस्ट
बहरहाल आईपीएल 2018 के दौरान माधुरी दीक्षित की सुनील गावस्कर से मुलाकात हुई, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस मुलाकात के बाद एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया, आपको बता दें कि ये खास मौका बॉलीवुड एक्ट्रेस के 51वें जन्मदिन का था।उन्होने जैसे ही ये तस्वीर पोस्ट की, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो गई, दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

डॉक्टर श्रीराम नैने से शादी
यूं तो माधुरी दीक्षित का नाम कई बॉलीवुड स्टार से जुड़ा, लेकिन उन्होने शादी अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के डॉक्टर श्रीराम नैने से की। माधुरी और श्रीराम के दो बच्चे हैं, शादी के बाद उन्होने बॉलीवुड छोड़ दिया।हालांकि उन्होने दुबारा से बॉलीवुड में वापसी की है, कुछ फिल्मों के अलावा वो कुछ टीवी शोज में भी बतौर जज नजर आ रही हैं।

Back to top button