ख़बर

बार-बार हो रहा था पेट में दर्द, अस्पताल जाते ही डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Image result for रेप

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए.   इस मामले में एक बार फिर से रिश्ते शर्मसार कर देने वाला किस्सा सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार ताऊ ने रिश्तों को ही शर्मसार कर दिया है और इस मामले में अब पुलिस जांच में जुट चुकी हैं. वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में 12 साल की बच्ची से ताऊ महीनो तक दुराचार करता रहा और इस बात का पता तब लगा जब बच्ची ढाई महीने की गर्भवती हो गई.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला सामने आने के बाद जनता में आक्रोश फ़ैल गया और सभी लोग हैरान रह गए.

वहीं इस मामले में आरोपी ताऊ बरेली के आंवला का रहने वाला है और वह काफी समय से बच्ची के साथ बलात्कार कर रहा है. वह इन दिनों नैनीताल में ही रह रहा है. इस मामले में पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में बतया जा रहा है कि बच्ची को कई दिनों से पेट में दर्द की शिकायत थी जिसके बाद उसके परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे थे और उस दौरान डॉक्टरों ने उसे तीन दिन तक भर्ती रखा, लेकिन पेट दर्द कम नहीं हुआ.

अंत में डॉक्टरों ने अल्ट्रासाउंड किया तो उन्हें पता चला कि बच्ची ढाई महीने की गर्भवती है. जी हाँ, इस बात को जानने के बाद बच्ची के पिता ने तुरंत पुलिस में शिकायत दी और मुकदमा दर्ज कराया. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है.

Back to top button