नौकरी

12वीं पास के लिए बड़ा मौका, यहां मिल रही सरकारी नौकरी, जानें डिटेल्स और करें अप्लाई

Sarkari Naukri: भारतीय सांख्यिकी संस्थान (ISI) ने बारहवीं पास युवाओं के लिए भर्ती निकाली है। यह भर्ती मल्टी टास्किंग स्टाफ के रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित की जा रही है। भर्ती की अधिसूचना जारी कर दी गई है। संस्थान में कुल 16 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। आईएसआई एमटीएस भर्ती 2020 के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार, आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पूर्व पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

Click Here For Download Official Notification

रिक्तियों का विवरण
एमटीएस (इलेक्ट्रीशियन) – 6 पद
एमटीएस (इलेक्ट्रिकल अटेंडेंट) – 6 पद
एमटीएस (ऑपरेटर कम मेकेनिक) – 4 पद

पात्रता
मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए आवेदक का मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा उत्तीर्ण होना आवश्यक है। साथ ही दो वर्षीय आईटीआई होना चाहिए।

आयु सीमा
आवेदक की उम्र 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आयु की गणना 1 अगस्त 2020 को मानक मानकर की जाएगी।

चयन प्रक्रिया
मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू और स्किल टेस्ट के माध्यम से किया जाएगा. भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन दिसंबर 2020 के दूसरे सप्ताह में किया जाना प्रस्तावित है ।

ऐसे करें अप्लाई
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार सबसे पहले संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट isical.ac.in पर दिए गए अप्लीकेशन फॉर्म के जरिये अपना आवेदन कर सकते हैं। वेबसाइट पर दिए गए अप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड कर इसे भरकर इसकी स्कैन कॉपी जरूरी दस्तावेजों के साथ mtsemu@isical.ac.in ईमेल आईडी पर 23 नवंबर 2020 की शाम 5 बजे तक मेल कर दें।

Back to top button