मायानगरी

इन 10 एक्ट्रेस के MMS हुए थे लीक, सबने झेली गजब की शर्मिंदगी

बॉलीवुड सितारों की जिंदगी जितनी खुशहाल हमें लगती हैं असल में उतनी होती नहीं क्योंकि एक तो उन्हें काम की टेंशन और ऊपर से कोई ना कोई विवाद। बॉलीवुड और विवादों का हमेशा से गहरा नाता रहा है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से हीरो और हिरोइनें विवादों का शिकार हो चुके हैं। इस से उनके करियर पर तो असर पड़ता ही है साथ में शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है। बॉलीवुड की कई जानी-मानी एक्ट्रेस का नाम एमएमएस स्कैंडल जैसे विवाद में आ चुका हैं जिससे उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा हालांकि कुछ एक्ट्रेस ने अपने वायरल एमएमएस को फर्जी भी बताया लेकिन आम लोगों में वायरल हो जाने से उनके बारे में खूब चर्चा हुई। आईए आपको बताते हैं कि वे कौन कौन सी अभिनेत्रियां हैं जो इन स्कैंडलों का शिकार हो चुकी है।

1 मोना सिंह : छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह को अपने के न्यूड एमएमएस की वजह से बहुत शर्मिन्दा होना पड़ा था। दरअसल इंटरनेट पर उनका 23 सेकेंड का एमएमएस वायरल हो गया था जिसमें वह न्यूड नजर आ रही हैं। हालांकि मोना ने इसे फेक बताते हुए एक बयान में कहा था कि विडियो में नजर आ रही महिला कोई और है जिस पर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके मेरा चेहरा लगाया गया है। मोना ने इस एमएमएस को लेके साइबर क्राइम सेल में शिकायत भी की थी।

2 कैटरीना कैफ : बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री कैटरीना कैफ जब फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी थी तब उनका एमएमएस भी वायरल हो गया था। ये बात 2014 की है जब कैटरीना का एमएमएस सुर्खियों में आया था जिसके बाद उनके फैंस को जोरदार झटका लगा था। लेकिन कैटरीना से उस एमएमएस को फेक बताया था।

3 हंसिका मोटवानी : बाल कलाकार के रूप में मशहूर हुई प्रसिद्ध अभिनेत्री हंसिका मोटवानी का भी बाथटब में नहाते हुए एक एमएमएस लीक हुआ था जिससे उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था लेकिन हंसिका ने भी इसे फेक एमएमएस बताया था।

4 करीना कपूर खान : अब तो करीना, सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं लेकिन ये बात तो सभी जानते हैं कि शादी से पहले उनके और शाहिद कपूर के बीच में कुछ ना कुछ तो जरूर था। एक बार एक रेस्टोरेंट में करीना और शाहिद कपूर का किस करते हुए एक विडियो वायरल हो गया था जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

5 वीना मलिक : अभिनेत्री वीना मलिक का विवादों से काफी गहरा संबंध है बहुत से मौकों पर पर विवादों में घिर चुकी हैं। एक बार अभिनेता रंजन वर्मा के साथ उनका निजी विडियो वायरल हो गया था जो काफी लोगों ने देखा और उस विडियो की खूब चर्चा हुई थी।

6 प्रीति जिंटा : बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। प्रीति जिंटा का बाथरूम में नहाते हुए एक एमएमएस सामने आया था जिसके बाद बॉलीवुड जगत में सनसनी मच गई थी। इस एमएमएस के कारण प्रीति जिंटा को काफी शर्मिंदा होना पड़ा था।

7 सोहा अली खान : तैमूर की बुआ और सेफ अली खान की बहन सोहा अली खान भी अपने एक एमएमएस की वजह से चर्चा में आई थी जब उनका पार्लर में वैक्स के लिए कपड़े उतारते हुए एक विडियो वायरल हुआ तो उनको काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी।

8 मल्लिका शेरावत : फिलहाल फिल्मों में बहुत कम दिखने वाली बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का भी एक निजी विडियो सामने आया था हालांकि बाद में खुलासा हुआ कि विडियो में मल्लिका शेरावत जैसी शक्ल की कोई और लड़की थी।

9 सोनाक्षी सिन्हा : शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और जानी-मानी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के नाम से भी एक विडियो खूब वायरल हुआ था लेकिन बाद में पता चला कि वह विडियो फर्जी है।

10 राधिका आप्टे : वर्तमान में सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक राधिका आप्टे की भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। दरअसल शूटिंग के दौरान उनके निजी अंगों की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई थी जिसके बाद वो वायरल हो गई।

Back to top button