ख़बरमायानगरी

10 साल पुराना VIDEO: कार में बैठी थीं तनुश्री और नाना के फैंस कर रहे थे हमला

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पर 10 साल पहले हुए हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म सेट का है, जहां विवाद के बाद नाना पाटेकर के समर्थकों ने तनुश्री को कार समेत घेर लिया और उन पर हमला बोल दिया. गनीमत रही कि कार में बंद होने के कारण हिंसक भीड़ एक्ट्रेस को चोट नहीं पहुंचा सकी.

हाल ही में तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि साल 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर एक्टर नाना पाटेकर ने उनके साथ कई बार छेड़छाड़ की. उनके रवैये से परेशान होकर जब दत्ता ने फिल्म छोड़ दी तो पाटेकर एक पॉलिटिकल पार्टी के गुंडों को बुलाकर उन पर हमला करा दिया था.

इस घटना के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तनुश्री दत्ता बैकसीट और उनके पिता तपन दत्ता कार में आगे की सीट पर बैठे हुए हैं. पुलिस की मौजूदगी के बावजूद भीड़ में शामिल लोग उनकी कार पर हमला कर रहे हैं. एक शख्स ने तो वीडियो कैमरे से उनकी गाड़ी के शीशों पर वार किया तो वहीं एक कार की रूफ पर चढ़कर कूद रहा है. वहीं, एक टायर की हवा निकाल रहा है. हालांकि, पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद तनुश्री को घटनास्थल से सकुशल निकाला.

आप भी देखें वीडियो 

https://twitter.com/Nakshh_/status/1046585527531524096

क्या है पूरा मामला
‘आशिक बनाया आपने’ की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में आरोप लगाया, ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक्‍टर नाना पाटेकर ने मेरे साथ बद्तमीजी की. जब मैंने इसकी शिकायत प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से की तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के नाना पाटेकर ने उनके सामने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है.” दत्ता ने 10 वर्ष पुरानी घटना का खुलासा कर साफतौर पर पाटेकर का नाम लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया और अन्य मीडिया मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.

Back to top button