Breaking News
Loading...
Home / धर्म / 1 बार जरूर करिएगा 1 रुपए का ये उपाय, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी गरीबी

1 बार जरूर करिएगा 1 रुपए का ये उपाय, हमेशा के लिए दूर हो जाएगी गरीबी

इस संसार में अधिकांश लोगों को गरीबी का सामना करना पडता है, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग होते है, जिनके पास इतना धन है कि वह संभालने में भी असमर्थता व्‍यक्‍त करने लगते है। हालांकि इस दुनिया में गरीब से अमीर व अमीर से गरीब बनने में देर नही लगती है, कब किसकी किस्‍मत चमक जाये कुछ कहा नही जा सकता है। अगर हम इस संबंध में ज्‍योतिष शास्‍त्र की बात करें तो इसमें कई ऐसे उपाय बताये गये है जिनके संबंध में शायद ही हम लोग अवगत होगें।

दरअसल जब भी गरीबी किसी घर में दस्‍तक देती है तो उस घर का हर इंसान परेशान होने लगता है, साथ ही उस घर की स्थिति धीरे धीरे दयनीय होने लगती है, ऐसे में संभलना और संभालना काफी मुश्किल हो जाता है, गरीबी ना सिर्फ आर्थिक स्थिति बल्कि मानसिक स्थिति पर भी बहुत बुरा प्रभाव डालता हैं,  ऐसे में आज हम आपको एक ज्योतिष उपाय के संबंध में बताने जा रहे हैं, जिसको करने के पश्‍चात आपके घर की आर्थिक और मानसिक स्थिति दोनों ही संभलने लगेगी। जिस उपाय के संबंध में आज हम बात कर रहे है उसे करने से न केवल घर में बीमार चल रहे व्‍यक्ति स्‍वस्‍थ होगा बल्कि घर में चल रही गरीबी से भी छुटकारा मिल सकता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार उस घर में बीमार चल रहे व्‍यक्ति के सिरहाने रात को एक रूपये का सिक्‍का रख दें और सुबह होते ही आप उस सिक्‍के को उस व्‍यक्ति के उपर सात बार वार ले, उसके पश्‍चात शम शान में फेंक देने के पश्‍चात सीधे अपने घर चले आये और पीछे मुड़कर न देखें यह उपाय करने तक किसी से भी शेयर न करें। इस विधि को करने से आपके घर की नकारात्‍म ऊर्जा उस सिक्‍के के साथ शम शान में भस्‍म हो जायेगी, और आपके घर की सभी समस्‍या भी जल्‍द दूर हो जायेगी।

पर यह उपाय करने से पहले सावधानी रखना बहुत ही आवश्‍यक है, सावधानी ना बरतने पर आपको नुकसान भी सकता हैं, इसका उल्टा प्रभाव भी पड़ सकता हैं अर्थात यह उपाय तो हैं एक रुपये का पर आपको आपके गरीबी और बीमारियों से छुटकारा जरूर दिला सकता है। माना जाता कि यदि यह उपाय मंगलवार, शनिवार या फिर रविवार को किया जाए तो यह और भी शुभ माना जाता हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com