हिन्दू नेता की हत्या के पीछे दूसरी पत्नी का हाथ, ऐसे बनाया था प्लान

0
108
विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रणजीत बच्चन की हत्या का खुलासा आखिरकार हो ही गया. जानकारी के लिए बता दे किरणजीत के कत्ल की साजिश के पीछे कोई और नहीं बल्कि उसकी दूसरी पत्नी और उसके प्रेमी का हाथ था। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। स्मृति रणजीत की दूसरी पत्नी है। इन दोनों के बीच तलाक का मामला सुलझ नहीं रहा था। स्मृति इस बात से परेशान थी। इसी दौरान उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रची।

रणजीत बच्चन की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा:

यूपी लखनऊ पुलिस ने विश्व हिंदू महासभा के अध्यक्ष रंजीत बच्चन की हत्या का खुलासा करते हुए मीडिया को बताया कि रंजीत बच्चन की दूसरी पत्नी स्मृति उससे परेशान थी. दोनों अलग हो चुके थे. लेकिन उनके बीच तलाक का मामला कोर्ट में होने के बावजूद सुलझ नहीं रहा था. जबकि स्मृति किसी और से शादी करना चाहती थी. लेकिन केस हल ना होने की वजह से वो शादी नहीं कर पा रही थी. तभी उसके दिमाग में खौफनाक साजिश ने जन्म लिया. मामले में लखनऊ पुलिस ने बताया कि रंजीत बच्चन की दूसरी पत्नी स्मृति उससे परेशान थी। दोनों अलग हो चुके थे, लेकिन उनके बीच तलाक का मामला कोर्ट में होने के बावजूद सुलझ नहीं रहा था जबकि स्मृति किसी और से शादी करना चाहती थी.

पुलिस ने लिए रणजीत हत्याकांड बना था चुनौती:

हालाँकि केस हल ना होने की वजह से वो शादी नहीं कर पा रही थी।ऐसे में स्मृति ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिल कर खौफ नाक साजिश रची और रंजीत को अपने रास्ते से हटाने का पूरा षड्यंत्र रच डाला। रणजीत के हत्या के बाद ये मर्डर मिस्ट्री लखनऊ पुलिस के लिए चुनौती बन गयी। उन्होंने हत्याकांड की तफ्तीश के दौरान 70 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल डाले थे। तब पता चला कि इस हत्याकांड में स्मृति का पुरुष मित्र भी शामिल था।

पुलिस का दावा- सभी आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस हत्या की तफ्तीश के दौरान कुल 70 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल डाला। तब जाकर पता चला कि इस हत्याकांड के पीछे और कोई नही बल्कि उसकी दूसरी पत्नी स्मृति और उसका पुरुष मित्र भी शामिल था। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।