उत्तर प्रदेश

हाईवे पर लगीं रॉबर्ट वाड्रा की होर्डिंग्स, क्या यूपी से लड़ेंगे चुनाव ?

लोकसभा चुनावों से ठीक पहले सरगर्मी तेज हो गई है. उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में युवक कांग्रेस की ओर से पोस्टर लगाए गए हैं. ये पोस्टर दिल्ली-मुरादाबाद हाईवे में लगे हुए हैं. इन पोस्टर में कहा गया है, ‘रॉबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है.

एक दिन पहले ही अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिये सक्रिय राजनीति में आने का संकेत देने वाले यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की सियासी इंट्री को लेकर हलचल तेज हो गई है. ये हलचल तब तेज हुई जब मुरादाबाद शहर रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टरों से पाट दिया गया. पोस्टरों में लिखा हुआ है, रॉबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है.

एक दिन पहले ही वाड्रा ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया था. उन्होंने कहा कि बड़े स्तर पर लोगों की सेवा करने के लिए तैयार हूं. महीनों और सालों तक लोगों के बीच काम करने के बाद मुझे ऐसा लगता है कि मुझे आम जनता के लिए बड़े स्तर पर कुछ करने की जरूरत है. खासतौर पर यूपी में काम करने के बाद ऐसा लगा कि यहां काफी कुछ करना बाकी है. मेरे हिसाब से बीते कुछ सालों में सीखे गए अपने अनुभव को यूं ही बेकार होने देना सही नहीं है. वाड्रा लिखते हैं कि जैसे ही मेरे ऊपर लगे सभी आरोप निराधार साबित हो जाएंगे उसके बाद में बड़े स्तर पर काम करना चाहूंगा.

हालांकि कांग्रेस के स्थानीय बड़े नेता इस होर्डिंगस से अपने आपको अलग बता रहे हैं. वहीं एनएसयूआई के नेताओं ने भी इस तरह के कोई भी होर्डिंग लगाए जाने से इनकार किया है. उनका कहना है कि ये विरोधियों की साजिश है. उनकी मांग तो प्रियंका गांधी वाड्रा को चुनाव में लड़ाने की है.

Back to top button