देश

हरियाणवी छोरा ले आया विदेशी दुल्हनिया, सेल्फी लेने को लग गया मजमा

ये खबर हरियाणा के भिवानी से है. यहां के गांव ढ़ाणा नरसाण का छोरा विदेश गया तो उसे गोरी मेम भा गई. चार साल पुरानी दोनों की दोस्ती रिश्ते में तब्दील हो गई. मंगलवार को दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज से हुई. विदेशी मेम को देखने के लिए गांव वालों में उत्साह का माहौल रहा.

ढ़ाणा नरसान निवासी पंडित हरिओम शास्त्री सरकारी स्कूल में संस्कृत अध्यापक हैं. उनके दो बेटे व एक बेटी है. बड़े बेटे अमित ने प्रारंभिक भिवानी के सरकारी सेकेंडरी स्कूल में प्राप्त की और फिर वह अकांउटिंग में मास्टर डिग्री करने के लिए यूरोप के साइप्रस चला गया. वहां उसकी दोस्ती गैस एवं पेट्रोलियम में स्नातकोत्तर डिग्री करने वाली एलेना से हुई. चार साल पहले हुई यह दोस्ती प्रेम में बदल गई.

अमित व एलेना ने शादी करने की योजना बनाई. अमित ने यह बात अपने परिजनों को बताई तो वह भी राजी हो गए. दोनों का विवाह मंगलवार को हिंदू रीति रिवाज से हुआ. इस दौरान अमित के गांव में लोगों ने एलेना का जोरदार स्वागत किया. बच्चे सेल्फी लेने में जुटे रहे.

एलेना अब हिंदी भाषा सीखना चाहती है, ताकि वह अपने ससुरालियों व गांव वालों से संवाद स्थापित कर सके. एलेना के साथ आए उसके पारीवारिक सदस्यों ने भी विवाह को लेकर खुशियां मनाई. वे सरसों के खेतों और गांव में ग्रामीणों संग सेल्फी लेते नजर आए.

Back to top button