हरभजन भी रह गए हक्के-बक्के, जब 2 साल पहले ही कोरोना की भविष्यवाणी करने वाली ये कोरियाई सीरीज देखे !

0
117

खतरनाक कोरोना वायरस पूरी दुनिया में महामारी की तरह फैल गया हैं। इसने पहले चीन की वुहान सिटी को अपने काबू में लिया और अब लगभग 198 देशों में यह फैल चुका हैं। इस वायरस का जिम्मेदार काफी लोग चीन के लोगों को मान रहे हैं। अब एक कोरियाई सीरीज, जिसका नाम ‘My Secret Terrius’ हैं, ने 2018 में ही कोरोना वायरस के बारे में बारे में बताकर सबको हैरान कर दिया हैं, जिनमे भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह भी शामिल हैं।

 

हरभजन सिंह को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने हैरान होते हुए इसकी जानकारी अपने ट्विटर पर दी। हैरान होने के साथ ही उन्होंने यह भी पूछा की क्या यह सब एक योजना थी?

हरभजन ने अपने ट्वीट में लिखा, “यह पागलपन हैं। अगर आप घर पर हैं, नेटफ्लिक्स पर जाइए और वहां “My Secret Terrius” टाइप कीजिये और उसके पहले सीजन के एपिसोड 10 को सीधे 53 वें मिनट से देखिये ! (यह सीजन 2018 में बनाया गया था और अभी हम 2020 में हैं)। यह हैरान करने वाला हैं, क्या यह एक योजना था ??” 

बता दें कि यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर जारी की गई थी और कोरोना वायरस फैलने के बाद यह काफी वायरल हो रही हैं। सीरीज के पहले सीजन के 10 वें एपिसोड में एक डॉक्टर बताता हैं कि मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। वह यह भी बताता हैं कि वायरस को 5 मिनट के अंदर ही फेफड़ों पर आक्रमण के लिए बनाया गया था।

आश्चर्यजनक रूप से वह डॉक्टर यह भी कहता है कि इसका कोई दवाई या ईलाज इस समय उपलब्ध नहीं हैं।