स्मृति मंधाना से फैन ने पूछा- लव मैरिज करेंगी या अरेंज.. जानिए क्या दिया जवाब

0
84

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना टीम की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक मानी जाती हैं। मंधाना इस समय लॉकडाउन के चलते अपने परिवार के साथ घर में ही अपना समय बिता रही हैं। ऐसे में अन्य क्रिकेटरों की तरह वह भी अब अपना समय सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ बाते करने में बिता रही हैं।

23 वर्षीय मंधाना ने 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था। मंधाना हाल ही में आईसीसी टी-20 विश्वकप खेलकर लौटी हैं। हालांकि टूर्नामेंट के दौरान उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा और वह 4 पारियों में सिर्फ 49 रन बना सकी। लेकिन उनके फैंस को यकीन हैं कि वह अगली बार खेलने पर मजबूत वापसी करेगी।

मंधाना ने शुक्रवार को ट्विटर पर फैंस के सवालों के जवाब दिए और दौरान एक फैन ने उनसे उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछ लिया। “क्या आप सिंगल हैं ??? #AskSmriti,” इस फैन ने अपने अपने ट्वीट में लिखा। हालांकि स्मृति मंधाना ने इस पर ऐसा जवाब दिया जिसने सभी को कंफ्यूज कर दिया। “अम्म… मुझे नहीं पता,” मंधाना ने इस फैन को जवाब देते हुए कहा।

इसके बाद एक अन्य फैन ने उनसे यह भी पूछा कि उनके लाइफ पार्टनर की योग्यताएं क्या होनी चाहिए। स्मृति ने इस पर एक शानदार जवाब दिया और कहा कि उसमे दो योग्यताएं होनी चाहिए। पहला कि वह उनसे प्यार करे और दूसरा यह कि वह पहली योग्यता का पालन अपनी पूरी जिंदगी करे।