खेल

सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल था ये क्रिकेटर, करना चाहता था किडनैप

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही है, इस बात का जानकारी उन्होने खुद ही सोशल मीडिया के जरिये एक इमोशनल पोस्ट के जरिये दी। सोनाली की फैन फॉलोइंग जबरदस्त रही है। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने लाखों रहे हैं। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का नाम भी उनके चाहने वालों में शामिल रहा है। रावलपिंडी एक्सप्रेस एक्ट्रेस के प्यार में इतने दीवाने थे, कि वो उन्हें किडनैप करना चाहते थे, इस बात को उन्होने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कही थी।

किडनैप करना चाहते थे शोएब अख्तर


अपने दौर के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में गिने जाने वाले शोएब अख्तर बॉलीवुड एक्ट्रेस को बेहद पसंद करते थे, उन्होने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सोनाली की फिल्में देखकर उन पर फिदा हो गये थे, उन्हें बेहद पसंद करने लगे थे।शोएब ने आगे बोलते हुए कहा था कि मैं उन्हें प्रपोज करने के मूड में था, अगर एक्ट्रेस मेरा प्रपोजल स्वीकार नहीं करती, तो मैं उनका किडनैप भी कर सकता था, मैं उन्हें इतना पसंद करता था।

पर्स में रखते थे एक्ट्रेस की तस्वीर


शोएब अख्तर के साथ ड्रेसिंग रुम साझा कर चुके खिलाड़ियों का कहना है कि वो सोनाली बेंद्रे के दीवाने थे, एक समय तो वो अपनी पर्स में उनकी तस्वीर लेकर घूमते थे, हालांकि शोएब को उन्हें प्रपोज करने के मौका ही नहीं मिला,क्योंकि जब पाकिस्तानी गेंदबाज उन पर फिदा हुए थे, तो पहले से वो शादी-शुदा थी। उन्होने फिल्म डिस्टीब्यूटर गोल्डी बहल से शादी की है।

Back to top button