गैजेट ज्ञान

सैमसंग Galaxy M20: दमदार बैटरी और डुअल रियर कैमरा, जानिए और डिटेल्स

सैमसंग ने एक बार फिर बाजारों में मजबूती के साथ कदम रखने की तैयारी कर ली है। कंपनी जल्द ही सैमसंग गैलेक्सी एम 20 लाॅन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन में कई ऐसे नए फीचर्स दिए जा रहे हैं, जो कि उपभोक्ताओं को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। गौरतलब है कि सैमसंग गैलेक्सी एम सीरीज के एक स्मार्टफोन के बारे में नई जानकारी सामने आई है कि इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी और डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

Samsung ने Galaxy M20 स्मार्टफोन को अपने पेज पर लिस्टिड किया है। यह इस बात का संकेत देता है कि इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि यह डिवाइस गैलेक्सी  M सीरीज पोर्टफोलियों का हिस्सा है इसलिए इससे संकेत मिलता है कि यह डिवाइस सैमसंग का लेटेस्ट एंट्री सेगमेंट डिवाइस हो सकता है।

 हो सकता है ड्यूल रियर कैमरा सेटअप

Samsung Galaxy M20 को 15,000 रुपये के सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 6.13इंच इंफीनिटी V डिस्प्ले हो सकता है। इससे पहले इंटरनेट पर हुई लीक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाएं तो इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इसमें पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का होगा। फोन के फ्रंट में 8मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

फोन में Exynos 7904 SoC के साथ 3GB RAM और 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके दो स्टोरेज के दो वेरियंट होंगे जिसमें एक 32जीबी और दूसरा 64जीबी होगा।

 

Back to top button