सुहागनें इस तरह पहनें चूड़ियां, पति बन जाएगा करोड़पति

0
268

आज हम आपको चूडियो से संबंधित कुछ ऐसी बात बताने जा रहे है जो आपके साथ साथ आपके पति को भी धनवान बना देगी. सबसे पहले तो आप ये बात गाँठ बांध ले की किसी भी सुहागन स्त्री को ताम्बे का आभूषण नहीं पहनना चाहिए. विशेषकर अंगूठी और चुडी तो बिलकुल भी नहीं.

अक्सर महिलाये अपने साडी की मैचिंग की चुडिया पहनती है. और कभी वे चुडिया अचानक से टूट जाती है. ऐसे में आप उन्हें सीधे कहि भी ना फेके. क्योकि वह आपके सुहाग की निशानी है इसलिए आप उन चूडियो को पहले 3 बार अपने मस्तक में लगाए फिर किसी कागज या पन्नी में लपेटकर आप इसको डस्टबिन में डाल सकते है. ऐसा करने से आपके सुहाग को परेशानियों का समाना नहीं करना पड़ता.

कभी कभी चटकी हुई चूड़ियाँ भी आ जाती है और जो हलकी सी चटकी होती है और उसे स्त्रियाँ अपने हाथो में पहन लेती है परन्तु ऐसा आपको बिलकुल भी नहीं करना चाहिए क्योकि यह आपके पति के लिए दुर्भाग्य लेकर आता है. इसके साथ ही ज्योतिष में यह भी बताया गया है की महिलाओ के दोनों हाथ में एक बराबर चुडी नहीं होती चाहिए. यानी की दाए हाथ में आपने जितनी चुडिया पहनी है बाए हाथ में आप एक दो चूड़ियाँ अधिक पहने.

यदि आप ऐसा करती है तो आपके पति की आर्थिक स्थिति मजबूत होती है. अर्थात आपके पति को धन लाभ होने लगता है. स्त्रियों को कभी भी बाल खोलकर चूड़ियाँ नहीं पहननी चाहिए. आप पहले बालो में कंघी कर बाल बना ले फिर आप अपने हाथो में चूड़ियाँ पहनने. यदि आप ऐसा नहीं करती तो इससे आपके पिता और भाई पर कर्ज बढ़ता है. दोस्तों स्त्रियों के क्रियाओ का असर ससुराल और मायके दोनों जगह पड़ता है.