सुरेश रैना ने बता दी वो छुपी हुई बात, किस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनके दिल पर किया राज

0
90

क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच का सम्बन्ध दशकों पुराना हैं। मंसूर अली खान पटौदी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, हरभजन सिंह, युवराज सिंह और विराट कोहली कुछ ऐसे प्रसिद्ध क्रिकेटर हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी की हैं। हाल ही में हार्दिक पांड्या ने भी बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्तानकोविक के साथ सगाई कर ली जबकि केएल राहुल के भी अथैया शेट्टी को डेटिंग करने की ख़बरें सामने आ रही हैं। यह कहना गलत नहीं होगा की एक समय पर हर क्रिकेटर का नाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता हैं।

अब इसी बीच भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने खुलासा किया हैं कि उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पर शुरू से ही क्रश रहा हैं। रैना का भी नाम कई बार बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया हैं, हालाँकि उन्होंने शादी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से नहीं की हैं। हाल ही में जी टीवी के शो ‘जिंग गेम ऑन’ के एक एपिसोड में रैना ने अपने क्रश का खुलासा करने के साथ ही क्रिकेट और म्यूजिक के बारे में उनके प्यार के लिए भी बात की।

रैना ने सोनाली बेंद्रे पर पर अपने क्रश का खुलासा करने के साथ ही यह भी बताया कि कैसे वह अपने कॉलेज के दिनों में उनके साथ डेट पर जाना चाहते थे। उन्हें बहुत ही आश्चर्य और ख़ुशी भी हुई थी जब सोनाली बेंद्रे ने उन्हें एक विशेष संदेश भेजा था। शो के दौरान रैना ने अपनी 4 वर्षीय बेटी के बारे में भी बात की और उसे अपना सबसे बड़ा समर्थन बताया।

“मेरी बेटी मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट हैं। उसके आने से हम सबकी जिंदगी बदल गई। वो छोटे लम्हे जो मैं उसके साथ बिताता हूँ, बहुत कीमती हैं। वह मेरी ट्रेवल बडी हैं और जिम बडी भी,” रैना ने शो के होस्ट करन वाही से कहा।

सुरेश रैना अब हमें जल्द ही आईपीएल में खेलते नजर आयेंगे। रैना ने पिछले आईपीएल के बाद घुटने में लगी चोट के कारण कोई भी मैच नहीं खेला हैं। रैना ने अगस्त में अपने घुटने की सर्जरी करवाई थी और अब वह पूरी तरह से रिकवर हो चुके हैं।