खेल

सुपरमॉडल से की है इस पूर्व भारतीय गेंदबाज ने शादी, शोएब अख्तर पर सिक्सर जड़ मिली थी मशहूरी

शायद ही कोई ऐसा क्रिकेट फैन हो जो टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी को नहीं जानता होगा. बालाजी ने भारतीय टीम के लिए 8 टेस्ट, 30 वनडे और 5 टी-20 मुकाबले खेले. उन्होंने साल 2016 में ही संन्यास की घोषणा की थी. आज हम उन की निजी ज़िंदगी के बारे में बात करने जा रहे हैं . इस गेंदबाज़ ने प्रिया थलूर नाम की लड़की से लव मैरिज की है. प्रिया थलूर बेहद हॉट और खूबसूरत हैं.

प्रिया थलूर चेन्नई की सुपरमॉडल रही हैं. बताया जाता है कि बालाजी की प्रिया से मुलाकात साल 2009 में हुई थी और पहली मुलाकात में ही यह गेंदबाज़ प्रिया की खूबसूरती का दीवाना हो गया था. बालाजी जब अंतर्राष्ट्रीय टीम के लिए खेला करते थे तब प्रिया उन्हें चीयर करने स्टेडियम में भी पहुंचा करती थीं. हालांकि अब उन्होंने मीडिया से भी काफी दूरी बनाइ हुई है.

लक्ष्मीपति बालाजी की किस्मत शायद इतनी अच्छी नहीं थी  कि वो ज्यादा दिन अतंर्राष्ट्रीय क्रिकेट में टिक पाते.अपने शुरुआती दौरे में तो लक्ष्मीपति बालाजी ने खूब ध्यान खींचा पर  फिर– फिर धीरे इस खिलाडी़ का नाम फीका होता गया और लोग इसे भूलते गए. संन्यास के बाद बालाजी अपनी निजी ज़िंदगी में व्यस्त हैं और आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बतौर सपोर्ट स्टाफ जुड़े हुए हैं.

 

 

Back to top button