Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / सीता का रोल करने वाली गिरफ्तार, की थी ये करतूत

सीता का रोल करने वाली गिरफ्तार, की थी ये करतूत

दो साल पहले नोटबंदी के दौरान ठगी करने वाली एक महिला सिंगर को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सिंगर ने अपने साथी के साथ मिलकर एक महिला के पुराने नोट बदलवाने का झांसा देकर 60 लाख रुपये ठग लिए थे। शिकायत के बाद पुलिस ने सिंगर के साथी को गिरफ्तार कर लिया था। जबिक महिला सिंगर फरार हो गए थी। जिसे अदालत ने भगोड़ा घोषित कर दिया था। पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

यह है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित महिला संतोष भारद्वाज की मुलाकात रामलीला के दौरान हरियाणवी सिंगर शिखा राघव (27) व दूसरे कलाकर पवन से हुई थी। दोनों रामलीला में राम-सीता का रोल करते थे। पीड़िता संतोष सुभाष प्लेस रामलीला में सलाहकार थी। इसी दौरान नोटबंदी हुई। संतोष के पास 60 लाख रुपये 500 व 1000 के नोट में पड़े थे। उन्होंने बातचीत के दौरान थोड़े रुपयों के बदले संतोष को नोट बदलवाने का झांसा दिया तो संतोष उनके झांसे में आ गई। कई दिनों तक पैसे ना मिलने के कारण शिखा राघव को ठगी का एहसास हुआ।

संतोष ने मामले की सूचना पुलिस को दी। छानबीन के बाद पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर पवन को गिरफ्तार कर लिया। जबकि सिंगर शिखा राघव फरार हो गई थी। उसे कई दिनों से पुलिस तलाश कर रही थी। फिर पिछले दिनों कोर्ट ने शिखा को भगोड़ा भी करार दे दिया था। इसके बाद गुरुवार को उत्तरी जिला पुलिस ने शिखा को शूटिंग के दौरान बहादुरगढ़ हरियाणा से गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस दिल्ली लाकर शिखा से पूछताछ कर रही है। जांच के बाद तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com