सिद्धार्थ के लिए अपने ही नियम तोड़ रहे बिग बॉस, इसे ही तो कहते हैं खुल्लमखुल्ला पक्षपात !

0
174

वैसे तो बिग बॉस के हर सीजन में कई विवाद होते हैं, लेकिन इस बार का बिग बॉस इस वजह से याद रहेगा क्योंकि इसमें पहले दिन से ही शो के मेकर्स पर ही पक्षपाती होने का आरोप लगा है. कई लोगों ने कलर्स चैनल की एक बड़ी महिला अधिकारी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के पर्सनल कनेक्शन का दावा करके सिड के लिए शो के बायस्ड होने का आरोप लगाया. जब अब शो फिनाले से मात्र 7 दिन दूर है तो घर की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और आसिम रियाज़ ने शो पर बायस्ड होने का आरोप लगाया है.

दरअसल शुक्रवार के एपिसोड में इम्यूनिटी टॉस्क हुआ था. आरती सिंह, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल नॉमिनेटेड सदस्य बिग बॉस द्वारा गॉर्डन में बनाई गई जेल में बंद थे. टॉस्क के अनुसार टेबल पर जेल के ताले की चाबी रखी गई थी.

रश्मि देसाई, आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला में से जो सबसे पहले चाबी को उठाएगा वो मनचाहे कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी दिलाकर जेल से बाहर निकाल सकता है. जब बिग बॉस टास्क को शुरू करने के लिए बजर बजाते हैं तो आसिम और सिद्धार्थ चाबी लेने के लिए मेज की तरफ भागते हैं.

इस दौरान दोनों में धक्का मुक्की होना शुरू हो जाती है. गुस्सा होकर रश्मि और आसिम बिग बॉस पर भेदभाव का आरोप लगाते हैं. इसके बाद बिग बॉस रश्मि और आसिम की जमकर क्लास लगाते हैं और उन्हें कहते हैं कि उन्होंने पहले ही बताया था कि ये टॉस्क फुर्ती का है. जिस पर रश्मि और आसिम ने ये भी कहा कि बिग बॉस बाकी टॉस्क में भी धक्का-मुक्की होने पर टॉस्क को बीच में ही रोक देते हैं.