जिंदगी

सार्वजनिक स्थान पर अगर करने जा रहे सेक्स तो पहले कर लें ये तैयारियां

एक ही जगह और एक ही तरीके से सेक्स करने पर सेक्‍स करने में बोरियत आनी लगती है। ऐसे में सेक्स करने के तरीके और जगह में नयापन लाना बहुत जरूरी हो जाता है। ताकि आप अपनी सेक्‍स लाइफ को और अधिक रोमांचक और यादगार बना सकें। सेक्स करने का मजा तभी अधिक आता है जब उसमें मजा के साथ जोखिम दोनों हो।

आप और आपका पार्टनर किसी एकांत पार्क में या बीच पर सेक्स के मोमेंट्स स्पेंड कर सकतें हैं खासतौर से यदि आपको बीच में सेक्स करने का मौका मिले तो इससे बेहतर कुछ भी नहीं। लेकिन ऐसी जगह आपको सेक्स करने के स्थान बदलने से पहले खुद से कुछ तैयारी करने की जरुरत होगी। इसके लिए निम्न बातों को जाने –

बीच सेक्स में एक टॉवल या ब्लेंकेट जरुर साथ लेकर जाएं क्योंकि आपको बॉडी के उन हिस्सों में रेत का लगना अच्छा नहीं लगेगा। बीच पर सेक्स करने के लिए एक बड़ा टॉवल या कंबल बहुत जरुरी है।

यदि आप केयरफुल नहीं हैं तो जंगल में सेक्स आपको कुछ जहरीले कीड़ो के डंक के जोखिम में डाल सकता है। बाहर जाने से पहले अच्छे से रिसर्च कर लें कि वह जगह कैसी है।

अगर आप छत पर सेक्स करने का सोच रहें हैं, तो पहले एक मेट या गद्दा और तकिया रखना न भूलें।

विंडो सेक्स या किसी अन्य सेक्स की जगह पर यह पहले चेक करें की वहां कोई आसपास तो नहीं है। हमेशा सीसीटीवी कैमरा और सिक्यूरिटी का ध्यान रखें।

कभी भी बहुत सुनसान जगह पर न जाएं और देर रात पार्टनर के साथ सुनसान इलाके में अकेले न घूमें।

Back to top button