सारा बसाने वाली हैं किसके साथ घर….बताया कौन है उनका नया हमसफ़र..

0
25

सारा अली ख़ान ने जबसे फ़िल्मी दुनिया में क़दम रखा है तभी से लोगों के दिलों में छा गयी हैं। उनके चाहने वालों की लिस्ट भी दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ती जा रही है। जो इस तरह से लोगों का चहेता बन जाता है बस उसके पीछे हो लेती है हमारी ख़बरी चिड़िया ।जी हाँ, हमारी ख़बरी चिड़िया तो सारा के पीछे ऐसी लगी हैं कि उनके साथ विदेश भी घूम आयी जहाँ सारा छुट्टियों में गयी थीं। लेकिन लौटते ही हमारी ख़बरी चिड़िया ने ऐसे-ऐसे राज़ खोले कि क्या बताएँ? अरे भई जा कहाँ रहे हैं आपको नहीं बताएँगे तो किसको बताएँगे।

फ़िल्मी दुनिया में सारा की डिमांड बढ़ती जा रही है वहीं सारा का दिल भी डिमांड करने लगा है किसी हमसफ़र की। कभी सारा का नाम जुड़ता है सुशांत सिंह राजपूत से तो कभी कार्तिक आर्यन से। जहाँ कार्तिक आर्यन से सारा ने खुलेआम डेट करने की ख़्वाहिश जारी कर दी वहीं करण जौहर के चर्चित शो में कार्तिक ने भी सारा को कॉल करके ये साबित कर दिया कि कुछ तो ऐसा है जो कहते भी नहीं बन रहा लेकिन छुपाए नहीं छुप रहा। वहीं सारा अपनी देहरादून ट्रिप छोटी करके सीधे पहुँच जाती हैं सुशांत का बड्डे मनाने उनके घर, फिर डिनर, बातें और सुशांत का सारा को उसके घर ड्रॉप करना। वहीं ख़बर ये भी आ रही हैं कि दोनों को साथ देखकर जब मीडिया के लोगों ने उन्हें कैमरे में क़ैद किया तो सारा और सुशांत ने मिन्नतें करके वो फ़ोटोज़ डिलीट करवायी।

अब सारा का दिल किसके लिए धड़कता है ये तो सिर्फ़ सारा ही बता सकती है। लेकिन सारा ने सभी को हैरानी में डालते हुए अचानक नए घर में शिफ़्ट होने की घोषणा कर दी। सारा को बॉक्स में सामान पैक करके जाते हुए देखा गया और सभी ने अटकलें लगानी शुरू कर दी कि आख़िर सारा अपना घर छोड़कर अलग शिफ़्ट हो रही हैं। फिर ये ख़बरें आयीं कि सारा ने आख़िर अपना घर अलग बसाने की सोच ली है और वो किसी के साथ अपने नए घर में रहने वाली हैं।

हमने तो सारी सच्चाई पता करने के लिए सीधे फ़ोन लगाया..किसे??..अरे भई अपनी ख़बरी चिड़िया को और किसे..तब जाकर पता चला कि आख़िर सारा ने घर बदलने का ये सारा तामझाम किया था अपने नए ऐड के प्रमोशन के लिए..जी हाँ, सारा को मिल गया है एक हेयर रिमूवल का ऐड और इस नए ब्राण्ड में शामिल होने की ख़बर देने के लिए चुना गया ये नया तरीक़ा। सारा ने अप्रेल से पहले ही सबका फ़ूल बना डाला। वो तो भला हो हमारी ख़बरी चिड़िया का, जो सारा की फ़ेवरेट है।