मायानगरी

सारा को इश्क की सलाह देना चाहती हैं मम्मी करीना, जानिए क्या ?

इन दिनों सारा अली खान अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली सारा​ अली खान, इन दिनों अपने को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। इन दोनों के स्पेशल बॉन्ड को कई बार देखा गया है। हालही में सुशांत के ब​र्थडे पर सारा अली खान देर रात उनके घर केक लेकर पहुंची थी। सारा के रिश्ते को लेकर करीना एक खास सलाह सारा को देना चाहती हैं।

दरअसल, इन ​दिनों करीना का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। यह इंटरव्यू कोई और नहीं बल्कि करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ले रही हैं। अमृता करीना से पूछती हैं कि सारा के लिए उनकी रिलेशनशिप एडवाइस क्या होगी। इस पर करीना कहती हैं कि सारा को कभी भी अपनी पहली फिल्म के को स्टार को डेट नहीं करना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे जल्द ही सारा को यह एडवाइस देने वाली हैं।

इसके पहले सारा ने एक चैट शो में कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी। पापा सैफ ने भी इस बात का सपोर्ट करते हुए कहा कि अगर कार्तिक के पास पैसा है तो वे सारा को डेट पर ले जा सकते हैं। जब कार्तिक से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वे फिलहाल अपने काम पर ध्यान देना चाहते हैं और अगर सारा उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो वे पहले उतने पैसा कमाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि सुशांत और सारा ने ​केदारनाथ में साथ काम किया था। इसके बाद से ही दोनों की रिलेशन की खबरें आने लगी थी। सारा अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर सुशांत से जरूर मिलती हैं, लेकिन सुशांत और सारा के इस रिश्ते से शायद करीना खुश नहीं है। यही कारण है कि करीना यह खास सलाह सारा को देना चाहती हैं।

Back to top button