छोटा पर्दा

सलमान हुए ‘अंगूरी भाभी’ पर मेहरबान, करियर बनाने को किया ये काम

छोटे पर्दे पर ‘भाभीजी घर पर है’ शो में मुख्य किरदार निभा कर शिल्पा शिंदे ने काफी समय तक लाखो दिलो पर राज किया था। लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा। एक साल बाद उन्हें ‘बिग बॉस 11’ के रियलिटी शो में देखा गया और दर्शको ने फिर से उन्हें भारी वोटो से इस शो का विनर बना दिया।

लेकिन बिग बॉस का विनर बनने के बाद भी शिल्पा शिंदे एक साल तक कोई काम न मिलने की वजह से खाली बैठी रही। और वे बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए कोशिश कर रही थी। स्पॉटबॉय पोर्टल के मुताबिक अब कड़ी मेहनत के बाद शिल्पा के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। टीवी पर भाभीजी के नाम से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे अब बहुत जल्द बॉलीवुड में नजर आने वाली है।

शिल्पा बहुत जल्द प्रेमराज बैनर की फिल्म ‘राधा क्यूँ गोरी मै क्यूँ काला’ में एक अहम् रोल में नजर आएंगी। ये इनकी डेब्यू फिल्म होगी, हालांकि इस फिल्म में यूलिया वंतूर मुख्य किरदार में होंगी, जो सलमान की गर्ल फ्रेंड है। बता दे, कि फिल्म का पहला शेड्यूल नवम्बर से शुरू हो चुका है। इस फिल्म की कहानी एक रेप पीड़िता की होगी, जिसमे शिल्पा शिंदे काफी बड़ा रोल निभाने वाली है।

लेकिन ये रोल उन्हें मिला कैसे ? बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की दरियादिली किसी से भी छुपी नहीं है। उन्होंने अब तक न जाने कितने ही स्टार किड्स को बॉलीवुड में लॉंच किया है। इस बार उन्होंने ये दरियादिली शिल्पा शिंदे के लिए दिखाई है। सलमान की बदौलत अब वह बॉलीवुड में बड़ी फिल्म करने जा रही है। वैसे आपको याद होगा इस फिल्म से पहले शिल्पा एक आइटम नंबर भी कर चुकी है

Back to top button