उत्तर प्रदेश

सपा कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव का खुला सन्देश, ’अपने-अपने बूथ पर…’

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियाँ अपनी-अपनी ओर से तैयारी में जुट गई हैं। सब किसी भी तरह से अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट करने की कोशिश में हैं। इसी फ़ेहरिस्त में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके नारा दिया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि सपा कार्यकर्ताओं को कोशिश करनी चाहिए कि किसी भी स्थिति में वोट न बंटे। अपने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए अखिलेश ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी जीत और लोकतंत्र को सुनिश्चित करने के लिए ही मैं ये कह रहा हूँ।

उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि सपा और सपा के सहयोगी दलों की जीत सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा,”एक भी वोट न घटने पाए! एक भी वोट न बँटने पाए! प्रिय समाजवादियों, ये नारा मैं अपने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव में अपनी जीत व लोकतंत्र को सुनिश्चित करने के लिए दे रहा हूं. -अपने-अपने बूथ पर, सहयोगी दलों के साथ शत-प्रतिशत मतदान के लिए अभी से जुट जाइए! ‪#JaiSamajwad”.

सपा अध्यक्ष के इस बयान से बसपा और दूसरे सहयोगी दल भी काफ़ी ख़ुश होने वाले हैं। महागठबंधन दिन ब दिन मज़बूत होता नज़र आ रहा है। अब ये भी ख़बर आ रही है कि सपा-बसपा के इस गठबंधन में कांग्रेस भी आ सकती है. अखिलेश के ताज़ा सोशल मीडिया पोस्ट से ज़ाहिर है कि वो अब चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं और अपने कार्यकर्ताओं को कह रहे हैं कि वो भी तैयार रहें. एक तरह से वो इस पोस्ट के ज़रिये सन्देश भी दे रहे हैं कि किसी भी तरह की ऐसी बात से बचिए जिससे कि वोट बंट जाए. सपा और बसपा दोनों ही नहीं चाहते कि किसी तरह से उनका वोट बंटे और भाजपा को फ़ायदा हो. सपा-बसपा का गठबंधन ही इसी आधार पर हुआ है.

Back to top button