संदीप सिंह पर बड़ा सवाल : जब सुशांत के थे ‘करीबी दोस्त’ तो क्यों बनाया देश से भागने का प्लान ?

0
343

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। सीबीआई (CBI) अभी भी 14 जून को सुशांत के फ्लैट पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है। सभी के बयानों में फर्क देखने के बाद सीबीआई सच खोजने की कोशिश में लगी हुई है। वहीं अब संदिग्ध संदीप सिंह (Sushant friend Sandip Ssingh) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खुद को सुशांत का बेस्टफ्रेंड बताने वाले संदीप सिंह को लेकर कई बड़े सवाल उठ चुके हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर संदीप की गिरफ्तारी (Sandip Ssingh arrest demand) की मांग भी उठ रही है। हालांकि अभी तक सीबीआई ने संदीप को कोई समन नहीं भेजा है। वहीं खुद को फंसता देख संदीप सिंह देश छोड़कर भागने की प्लानिंग (Sandip Ssingh plans to leave India) कर रहा है। इस तरह की खबरें सामने आना हैरान करने वाला है क्योंकि संदीप सिंह ही वो शख्स था जिसको लेकर दुबई के कनेक्शन तक की बात सामने आ चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल मृणाल (Nilotpal Mrinal) ने अपने ट्विटर (Twitter) पर ये दावा किया है कि संदीप देश छोड़कर लंदन भागने की प्लानिंग कर रहा है। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक मैसेज का स्क्रीन शॉट शेयर किया है जो उन्हें किसी ने भेजा है। इसपर लिखा हुआ है- संदीप इस महीने के अंत तक भारत छोड़कर लंदन भागने की प्लानिंग (Sandip Ssingh plan to flew London) कर रहा है। वीजा और बाकी चीजों का काम हो चुका है। नीलोत्पल ने इस पर लिखा है- किसी ने मुझे ये भेजा है- एंजेंसियों को चौंकन्ना रहने की जरूरत (Nilotpal Mrinal asked agencies on high alert) है। कोई भी जो इस केस से जुड़ा हो उससे देश से बाहर जाने की परमिशन नहीं देनी चाहिए। नीलोत्पल ने इसके आगे ये भी लिखा कि मेरा मैसेज ध्यान से पढ़े। क्या कोई लुक आउट नोटिस जारी हुआ है। अगर वो भाग जाता है तो उसे कौन रोकेगा। एंजेंसियों को हाई एलर्ट पर होने की जरूरत है।

नीलोत्पल ने दो बार अपनी बात को दोहराया है। इस खबर के सामने आने के बाद सुशांत के फैंस में भी खलबली मच गई है। संदीप को गिरफ्तार किए जाने की मांग की जा रही है। गौरतलब हो कि संदीप ने खुद को सुशांत का सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए 14 जून को सब कंट्रोल कर लिया था। सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम करने से लेकर अंतिम संस्कार तक संदीप हर जगह मौजूद रहकर सब काम करवा (Sandip Ssingh suspicious activity) रहे थे, साथ ही किसी को थम्स अप भी कर रहे थे। जबकि सुशांत की फैमिली ने संदीप सिंह को पहचानने तक से इंकार कर दिया है।