शौहर ने नहीं दिया पहली बीवी को तलाक, दूसरी वाली ने उड़ा दिया प्राइवेट पार्ट

0
50

ये हैरान करने वाली खबर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले से सामने आई है. जिले के इस्लामपुर में पहली पत्नी को तलाक नहीं देने पर गुस्से में दूसरी पत्नी ने पति का गुप्तांग काट दिया. घटना रविवार रात की है. घटना के बाद से आरोपी सर्जिना बीबी फरार है.

इस्लामपुर के गोयास इलाके के निवासी और पेशे से दलील लेखक जिनारूल शेख ने ढाई साल पहले विवाह किया था. उसकी पहली पत्नी से उन्हें एक संतान भी है. लेकिन वह अपनी पुरानी प्रेमिका को नहीं भूल पाया.

कुछ महीने पहले उसने अपनी पुरानी-प्रेमिका सर्जिना बीबी से शादी कर ली. इसे बीच जिनारूल की पहली पत्नी मायके चली गई और जिनारूल सर्जिना के साथ अपने घर में रहने लगा. लेकिन सर्जिना जिनारूल पर लगातार उसकी पहली पत्नी को तलाक देने का दबाव बनाती रही.

जिनारूल राजी नहीं हुआ. इसके बाद गुस्से में आकर सर्जिना भी अपने मायके चली गई. रविवार को सर्जिना ने जिनारूल को अपने पिता के घर बुलाया. आरोप है कि रात तकरीबन 10 बजे जिनारूल अपने ससुराल में बिस्तर पर लेटा हुआ था.

उसी समय बातचीत करते-करते सर्जिना ने अचानक ब्लेड से उसका गुप्तांग काट दिया. जिनारूल दर्द से कराहने लगा. स्थानीय लोगों ने रक्तरंजित हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया.

जिनारूल ने बताया कि वह अपनी पहली पत्नी को छोड़ना नहीं चाहता था. पहली पत्नी को तलाक ना देने के कारण ही सर्जिना में उसका गुप्तांग काट दिया.