ख़बरदेश

शॉटगन की नई सियासी गोटी : नीतीश पर करारे वार और मोदी पर बरसाएं प्यार !

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब शॉटगन ने नई चाल चली है. कलतक बीजेपी के केन्द्रीय नेतृत्व और खासकर पीएम मोदी पर हमलावर रहे शत्रुघ्न सिन्हा  ने अब अपनी चाल बदल दी है. अब वे मोदी की गुणगान में लगे है. वहीं प्रदेश की नीतीश सरकार पर सवाल खड़े करने लगे है. शॉटगन ने प्रदेश में जारी चमकी के कहर के बहाने जहां नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है, वहीं उन्होंने इसकी आड़ में मोदी की तारीफ की है.

शत्रु ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ ट्वीट किया है जिसमें एक ओर जहां उन्होंने मोदी की जमकर तारीफ की है वहीं राज्य सरकार को कई सवाल खड़े किये है. ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि बिहार, अब तक की सबसे बुरी पीड़ा से गुजर रहा है. एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम के कारण 130 से अधिक बच्चों की मौत हो गई, वहीं ढाई सौ से अधिक लोग लू का शिकार हैं. ये दोनों घटनाएं राज्य की सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवाओं की पूर्ण असफलता दर्शाती हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी से कहा कि सर, मैं विनम्रतापूर्वक अपील और अनुरोध करता हूं कि आप एक राष्ट्र के प्रधानमंत्री के रूप में तेजी से एक वैश्विक नेता बनने के इच्छुक हैं. बिहार में सुधार के लिए एक रोडमैप बनाने और इसे अमल में लाने के लिए आप तुरंत हस्तक्षेप करें. आपके सक्षम नेतृत्व, मार्गदर्शन और समर्थन की पहले से कहीं ज्यादा जरूरत है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा का रुख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर काफी नरम हुआ है. बीजेपी से टिकट कटने के बाद कांग्रेसी की टिकट पर उन्होंने पटना साहिब सीट से चुनाव लड़ा था. जिसमें उन्हें रवि शंकर प्रसाद के हाथों हार का समाना करना पड़ा था.  चुनाव में हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा हाल के दिनों में कई बार पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं. लोकसभा चुनाव के नतीजे के तुरंत बाद उन्होंने अमित शाह को बेहतर रणनीतिकार बताते हुए पीएम मोदी को बधाई दी थी.

Back to top button