शिल्पा से भी सुंदर हैं उनकी सौतन, तस्वीरें देख आप भी मानेंगे हमारी बात

249

अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर लाखों दिलों की धड़कन बनने वाली शिल्पा शेट्टी अब भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी है। अपने अभिनय से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली शिल्पा के बारे में आज हम आपको कुछ खास बात बताने जा रहे हैं। शिल्पा ने अपने फिल्मी करियर में यूं तो बहुत सी हिट फिल्में दी है, लेकिन हर फिल्म में कामयाबी मिले ये जरूरी तो नहीं है। ऐसा ही कुछ शिल्पा के साथ भी देखने को मिला। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

Loading...
Copy

शिल्पा बाकि अभिनेत्रियों से इसलिए खास हैं, क्योंकि इतने साल की होने के बावजूद वो आज भी पहले जैसे ही खूबसूरत लगती है। पहले की शिल्पा और आज की शिल्पा को देखने में आपको कुछ भी फर्क नहीं नजर आएगा। ये बात भले ही अलग है कि शिल्पा अब फिल्मों में काम नहीं करती है, लेकिन छोटे पर्दे पर उन्हें कई बार देखा जा चुका है। वो ज्यादातर डासिंग शोज में नजर आती है, क्योंकि डांस करना उन्हें खूब पसंद हैं।

Loading...

अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करने वाली शिल्पा ने शाहरूख और कालोज के साथ फिल्म बाजीगर से डेब्यू किया था। बाजीगर सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में इस तिकड़ी को काफी पसंद किया। इसके बाद शिल्पा ने एक से बढ़कर एक फिल्मे दी। फिल्म धड़कन शिल्पा की लाइफ की सबसे बडी फिल्म थी। इस फिल्म ने शिल्पा को घऱ घर में फेमस किया। इतना ही नहीं, इसी फिल्म से अक्षय और शिल्पा के बीच नजदीकियां बढ़ी थी।

2009 में रचाई थी शादी

शिल्पा और राज कुंद्रा भले ही आज बेस्ट कपल हो, लेकिन इनकी शादी में काफी दिक्कतें आई थी। शिल्पा पर कई तरह के आरोप भी लगाए थे। इन आरोपों के बीच शिल्पा और राज कुंद्रा ने 2009 में शादी कर ली। आज इनका एक बेटा भी है, जिसका शिल्पा बखूबी ध्यान रखती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इन दोनों के बीच आखिर समस्या क्या थी, क्योंकि इनकी शादी लव मैरिज हुई थी। तो चलिए आपको उस समस्या से भी रूबरू कराते हैं।

शिल्पा राज कुंद्रा की पहली पत्नी नहीं है, जिसकी वजह से शिल्पा को न जाने कितने आरोप झेलने पड़े। जी हां, राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा पर घर तोड़ने का आरोप लगाया था। राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि शिल्पा ने उनका पति उनसे छीन लिया। इन दोनों के बीच काफी झगड़ा भी देखने को मिला था।

यूं तो शिल्पा की खूबसूरती का कोई पैमाना नहीं है, लेकिन इनकी सौतन इनसे कई ज्यादा खूबसूरत हैं। कविता ने बताया कि बेटी के जन्म के दो महीने बाद ही राज ने उन्हें तलाक का नोटिस दे दिया था, इस वजह से शिल्पा ने ही उनकी शादी तुड़वाई। बता  दें कि कविता और राज की जोड़ी भी काफी हिट मानी जाती थी, लेकिन राज और शिल्पा की नजदीकियों ने इस जोड़ी को तोड़ कर रख दिया और आज राज और शिल्पा एक साथ हैं।

Loading...