शिल्पा जब जीती थीं विदेशी बिग बॉस, सबसे पहला कॉल किए थे सलमान

0
184

Bigg Boss 13 का आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड मजेदार पलों से भरा था। होस्ट सलमान खान के इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने विशेष अतिथि के रूप में शो का दौरा किया। सलमान ने उनका जोरदार स्वागत किया और दर्शकों के साथ यह भी साझा किया कि उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है।

अभिनेत्री ने सलमान को सीजन 13 की सफलता के लिए बधाई दी और उनकी प्रशंसा की कि कैसे रियलिटी शो टीआरपी चार्ट में अद्भुत प्रदर्शन कर रहा है। इस दौराम होस्ट ने शिल्पा से घर के अंदर जाने के अपने अनुभव के बारे में पूछा। शिल्पा ने सलमान के साथ साझा किया कि जैसे ही उन्होंने माइक पहना, शो की सभी अच्छी और बुरी यादें फ्लैश हो गईं।

वह काफी भावुक हो गई और दर्शकों को बताया कि सलमान खान पहले व्यक्ति थे जिन्होंने उन्हें इंटरनेशनल शो बिग ब्रदर से बाहर आने के बाद उन्हें कॉल किया था | शिल्पा ने बिग ब्रदर का ऑस्ट्रेलियाई संस्करण जीता था।

शो के क्रेज के बारे में बात करते हुए, शिल्पा ने सलमान को बताया कि उनकी माँ शो की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और इन दिनों उनकी माँ के पास शिल्पा के लिये भी समय नहीं है। उन्होंने बताया कि Bigg Boss 13 को देखते हुए उनकी मां ने उन्हें कैसे नजरअंदाज करती हैं।