शाहिद जब-जब देखते हैं नानी की ‘अपनी’ मूवी, तब-तब खूब होती रुलाई

0
52

शाहिद कपूर के लिए साल 2019 उनके करियर के लिए बेहद खास था. एक्टर ने डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘कबीर सिंह’ से कुछ सही तो कुछ गलत कारणों से खूब सुर्खियां बटोरी साथ ही फिल्म ने देखते ही देखते खूब सारी कमाई भी की. यह फिल्म तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक थी. जिसके तुरंत बाद अब एक्टर एक और साउथ रीमेक ‘जर्सी’ में हमारा दिल धड़काते नजर आने वाले हैं.

‘जर्सी’ भी एक  तेलुगु रीमेक है, जिसके ओरिजिनल वर्जन में साउथ सुपरस्टार नानी नजर आ चुके हैं. जबकि उसके हिंदी वर्जन में शाहिद नजर आने वाले हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर #AskMe सेशन के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह जर्सी एक्टर के बारे में क्या सोचते हैं? तो जवाब देते हुए शाहिद ने कहा, “वह शानदार हैं. उन्होंने मुझे अपनी फिल्म में कई बार रुलाया है.”

इस फिल्म में शाहिद के कोच के रूप में उनके पिता पंकज कपूर दिखाई देने वाले हैं, जबकि उनकी पत्नी की भूमिका में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं. इन सभी के अलावा बात करें फिल्म के डायरेक्टर की तो इसे ओरिजिनल फिल्म को डायरेक्ट कर चुके गौतम टीनानुरी डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म में एक्टर एक ज्यादा उम्र वाले क्रिकटर की भूमिका में हैं, जो अपने बेटे के नजर में हीरो बनने के लिए खेल में अपनी जबरदस्त वापसी करता है.