शादी के दिन डांस कर रही थी दुल्हन, अचानक बच्ची को दे दिया जन्म !

0
38

विवाह दो लोगों के मध्य जीवनभर साथ निभाने का एक पवित्र रिश्ता होता हैं। प्रत्येक शख्स की ये इच्छा रहती है कि जब उनकी शादी हो तो सारी दुनियां देखती रह जाए।  किन्तु इंग्लैंड में जीवन बिताने वाले एक कपल हेतु मामला कुछ उल्टा पड़ गया। यहां दुल्हन ने अपनी ही शादी वाले दिन डांस करते समय एक बच्चे को पैदा किया।

दरअसल, 18 दिसंबर को इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड में 19 साल के डैनी माउटफोर्ड तथा 18 वर्षीय कार्ल का विवाह बड़े ही धूमधाम से चल रहा था। दुल्हन कार्ल अपने होने वाले पति संग डांस फ्लोर पर ठुमके लगा रही थी। तभी दुल्हन का वाटर बैग फट गया और बच्चा बाहर आने लगा। ये दृश्य देखकर सभी अतिथियों के होश उड़ गए। दूल्हे ने एम्बुलेंस को कॉल किया और अपनी दुल्हन को अस्पताल ले गया।

बता दें कि शादी में आए अतिथियों को बिल्कुल भी अनुमान नहीं था कि दुल्हन गर्भवती हैं। इसलिए जब उसका वाटर बैग फटा तो वहां उपस्थित सभी लोग दंग रह गए। हालांकि दुल्हन के पति पहले से ही मालुम था कि उसकी पत्नी पेट से हैं किन्तु उसे डिलीवरी के इतनी जल्दी होने की आस नहीं थी।

खबरों के मुताबिक, विवाह वाले दिन दुल्हन 9 महीने 2 दिन से गर्भवती थी। अस्पताल पहुचने पर दुल्हन ने एक बच्ची को पैदा किया। उसकी डिलीवरी नार्मल तरीके से ही हुई। बच्ची का वजन 2.7 किलो था एवं वो सामान्य कहीं जा रही । विवाह के दिन बच्ची का तोहफा पाकर दूल्हा काफी प्रसन्न हुआ। तत्पश्चात दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरे भी पोस्ट की।