Breaking News
Loading...
Home / जिंदगी / शादी की पहली रात कभी न खाएं ये चीजें, किरकिरा हो जाएगा मजा

शादी की पहली रात कभी न खाएं ये चीजें, किरकिरा हो जाएगा मजा

शादी एक ऐसी चीज है जिसे लेकर लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल होते हैं. इसके साथ-साथ कुछ लोग इसे लेकर काफी उत्साहित भी रहते हैं. पहली सुहागरात के बारे में सोचकर ही कई लोगों का मन रोमांच से भर उठता है. आजकल इसके लिए युवक-युवतियां काफी तैयारी भी करते हैं. अपनी फर्स्ट नाइट को लेकर की गई ये तैयारियां कहीं फीकी न पड़े जाएं, इसके लिए आपको अपने खाने-पीने की चीजों पर खास ध्यान देने की जरुरत है. तो आइये जानते हैं कि शादी की पहली रात से पहले किन-किन चीजों को नहीं खाना चाहिए.

 

सुहागरात से पहले इन चीजों को खाने से हो सकती है गड़बड़

 

मिंट : चाहे आप मुंह की दुर्गंध से छुटकारा पाने के लिए मिंट खाते हैं, लेकिन इससे मर्दों की कामवासना प्रभावित होती है. मिंट में मौजूद मेंथॉल के कारण कामोत्तेजना में गिरावट आती है.

कॉर्नफ्लैक्स : शादी की पहली रात को अगर सुहाना बनाने की सोच रहे हैं तो, आपको ये जरूर पता होना चाहिए कि इसे खाने से सेक्स लाइफ पर बुरा असर पड़ता है.

सोडा : अगर आप शादी की पहली रात को भारी भोजन के बाद सोडा पीते हैं तो ये आपकी सेक्स लाइफ पर बुरा असर डालता है. सोडा से वजन और मूड बदलते रहते हैं.

कॉफी : ज्यादा काफी पीने से पुरुषों में कॉर्टिसोल नामक तनाव हॉर्मोन बनने लगता है. इसमें कैफीन होता है जिसके कारण हॉर्मोन का संतुलन बिगड़ने लगता है. इसलिए हो सके तो पुरुष अपनी शादी वाले दिन कॉफी न ही पियें.

चीज़ : बता दें कि चीज़ में बहुत ज्यादा फैट होता है और ये पुरुषों को नुकसान पहुंचाता है. ये शरीर में जहरीले पदार्थों का निर्माण करता है. इसके कारण पुरुष व महिलाओं के एस्ट्रोजेन, प्रोजेस्टेरोन और टेस्टोस्टेरॉन जैसे सेक्स हॉर्मोन बनने रुक जाते हैं. चीज़ से बने खाने को देखकर जी तो ललचाता है लेकिन आपको इस पर नियंत्रण रखना होगा.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com