Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / शादीशुदा SDM ने दिया शादी का झांसा, बनाए स्टूडेंट से शारीरिक संबंध और MMS

शादीशुदा SDM ने दिया शादी का झांसा, बनाए स्टूडेंट से शारीरिक संबंध और MMS

उत्तर प्रदेश के झाँसी जिले से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहाँ झाँसी की एक बीटीसी की छात्रा ने प्रशासनिक अफसर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. छात्रा का आरोप है कि चित्रकूट में तैनात अतिरिक्त एसडीएम के साथ दोस्ती हुई थी. जिसके बाद शादी का झांसा देकर पीसीएस अफसर ने उसके साथ कई बार रेप किया, और उसका वीडियो भी बनाया. छात्रा के आरोप से पूरे प्रशासन में खलबली मच गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ऑफिस के बाद हर रोज होता था हमबिस्तर 

जालौन जनपद की रहने वाली एक युवती ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि वह नवाबाद थाना क्षेत्र के कोछांभावर स्थित एक कॉलेज में बीटीसी की छात्रा है. उसके पड़ोस में आगरा के पुष्पांजलि के पास रहने वाला सौजन्य कुमार उरई में एसडीएम के पद पर कार्यरत थे. इसी दौरान उसकी दोस्ती सौजन्य कुमार से हो गई. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद एसडीएम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, छात्रा ने बताया कि वह अक्सर काम के बाद रात को होटल में छात्रा के साथ हमबिस्तर होता था.

हमबिस्तर होने से किया मना तो दिखाया सेक्स वीडियो 

शिकायती पत्र में युवती ने बताया कि जून 2018 में सौजन्य कुमार का तबादला चित्रकूट हो गया था. एक दिन होटल में उसका जन्मदिन मनाया जा रहा था, तभी एसडीएम के मोबाइल पर एक महिला का फोन आया. फोन पर महिला ने स्वयं को एसडीएम की पत्नी बताया और कहा कि सौजन्य कुमार के दो बच्चे हैं. इसके बाद जब छात्रा की उससे बहस हुई और उसने उसने जब हमबिस्तर होने का विरोध किया तो तो एसडीएम ने उसे अपने मोबाइल में उसी का सेक्स वीडियो दिखाया, जिसे देखकर उसके पाँव तले जमीन खिसक गयी.

इसके बाद एसडीएम ने पीड़ित छात्रा को शादी करने से मना कर दिया. युवती के शिकायती पत्र के बाद एसएसपी ने नवाबाद प्रभारी निरीक्षक को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया. पुलिस ने एसडीएम चित्रकूट सौजन्य कुमार विश्वास के खिलाफ दफा 376, 506,504, 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com