मायानगरी

शर्मनाक! बॉलीवुड के वो चमकते सितारे, घर की नौकरानी पर थी जिनकी गंदी नजर

अब तक बॉलीवुड में काफी कंट्रोवर्सीस हो चुके हैं लेकिन आज हम आपको ऐसी कई घटनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके होश उड़ा देंगे और इस तरह की बातें आपने कभी किसी कलाकार के बारेमे नहीं सुनी होगी। 3 बॉलीवुड अभिनेता हैं जिन्होंने अपने घर में काम करने वाली महिला को नहीं छोड़ा है, उनके साथ भी शारीरिक सम्बन्ध बनानेकी कोशिश की हैं।

शाइनी आहूजा –

17 1 - बॉलीवुड के वो कलाकार जिनकी अपने घर काम करने वाली बाई पर थी बुरी नजर...

शाइनी आहूजा ने अपने करियर के शुरुआती चरणों में कुछ फिल्में दीं लेकिन उसके बाद, २००९ में अपने घर में काम करने वाली केवल 18 वर्षीय नौकरानी ने उनपे बलात्कार करने का आरोप लगाया, और फिर उन्हें कुछ साल तक जेल में बंद कर दिया गया। जेल से बहार आनेके बाद , अब वे फिल्मों में काम करने की तलाश में हैं लेकिन अब उन्हें किसी भी फिल्म में कोई काम नहीं मिल रहा है। उन्होंने अपनी स्वच्छता में एक बयान दिया कि वह रैप नहीं था, नौकरानी ने अपनी मर्जी के साथ हमारेसाथ सम्बन्ध बनाये थे।

आदित्य पंचोली –

18 1 - बॉलीवुड के वो कलाकार जिनकी अपने घर काम करने वाली बाई पर थी बुरी नजर...

पूजा बेदी ने एकबार इंटरव्यू में खुलासा किया था की, आदित्य पंचोली ने अपने नौकरानी के साथ गहरा संबंध बनाया था और नौकरानी केवल 15 वर्ष की थी। नतीजन, उनके खिलाफ दुर्व्यवहार का मामला भी दर्ज किया गया था।

ओमपुरी –

19 - बॉलीवुड के वो कलाकार जिनकी अपने घर काम करने वाली बाई पर थी बुरी नजर...

ओम पुरी की पत्नी ने ओम पुरी पर एक पूरी किताब लिखी है, जिसमें उन्होंने ओम पुरी के जीवन को बताया है जो हर कोई नहीं जानता है, उन्होंने लिखा था कि यह समय था जब ओम केवल 14 वर्ष के थे और अपने नानी के घर रहतें थे और वहाँ उनका देखभाल करने के लिए नौकरानी थी, जिसकी उम्र 55 थी। और धीरे-धीरे ओम पुरी को नौकरानी से पूरी तरह प्यार हो गया, उन्होंने यह भी कहा है कि एक बार जब लाइट चली गयी थी, तब नौकरानी ओम पुरी से जकड गयी और देखते ही देखते पहली बार ओम पूरी ने अपनी वर्जिनिटी खोयी थी।

Back to top button