जरा हट के

शराब के नशे में टल्ली लड़की के साथ लड़के ने की ऐसी हरकत, देखकर यकीन नहीं होगा

बदलती लाइफस्टाइल में हमारे जीने का अंदाज भी बदल गया है. नशे को हमने अपनी जिंदगी का एक हिस्सा बना लिया है. नशा किसी भी चीज का हो हानिकारक ही होता है . फिर वह नशा चाहे प्यार का हो या फिर शराब का. नशा उस व्यक्ति को इस कदर जकड़ लेता है जिससे निकलना बहुत मुश्किल हो जाता है. बदलती ट्रेन में हमने देखा है कि लड़कियां बड़े शौक से शराब का सेवन करती है वह इसे बराबरी का अधिकार मांगती है. लेकिन कई बार यह नशा इंसान को नुकसान पहुंचाता है. फिर वह चाहे पुरुष हो या फिर महिला.

इसका एक पक्ष यह भी ह कि लोग सिर्फ महिलाओं के शराब पीने पर ऐतराज जताते हैं दरअसल यह मामला सहमति और असहमति का नहीं बल्कि नुकसान का है. ऐसा कहा जाता है कि लड़कियों के शराब पीने से उनका लोग गलत फायदा उठा सकते हैं. आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक लड़की अपने दोस्त के साथ बैठकर शराब पी रही है वह इतनी शराब पीती है कि अपने होश खो बैठती है.

drunk-girl

 

दोनों दोस्त काफी देर तक शराब पीते हैं, इस दौरान उनकी कई विषय पर चर्चा भी होती है.वक्त के साथ शराब की खाली बोतलों की संख्या बढ़ती जाती है. लड़की भी अपने कंफर्टेबल होती जाती है. वह बिस्तर पर बैठे-बैठे लेट जाती है,ऐसे में नशा और भी तेज हो जाता है और उसका खुद पर से नियंत्रण खत्म हो जाता है. लड़की को नींद में के आगोश में जाता देख लड़का उठता है और उस कैमरे के पास जाता है जो लड़की को दिखाई नहीं दे रहा था.

हालांकि लड़का, लड़की को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है और वह संदेश भी देता है कि जो असली मर्द होता है वह कभी रेप जैसी घिनौनी हरकत नहीं करता है. लेकिन वास्तविकता इससे बिल्कुल अलग है, कई बार ऐसे मौकों का फायदा उठा लेते हैं पर लड़कियों के साथ बलात्कार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देते हैं. और फिर इसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर लड़की की जिंदगी बर्बाद कर देते हैं . यह देखने वाली बात यह है ऐसे मौकों पर लड़कियों को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि वह कहां है और किसके साथ शराब का सेवन कर रही हैं.

Back to top button