शमी की चुनौती पर हसीन जहां का ‘नाचता’ जवाब, देखिए ‘काफी छोटी जिंदगी’ का Video

0
129

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) की वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले हसीन जहां ने शमी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें दोनों कम कपड़ों में नजर आ रहे थे. इस तस्वीर को लेकर लोगों ने हसीन जहां पर खूब कमेंट किए और ट्रोल किए. लोगों के ट्रोलिंग के बाद भी हसीन जहां लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीर शेयर कर रही हैं.

अब एक बार फिर हसीनजहां ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘खुद को साबित करने के लिए जिन्दगी काफी छोटी है’. शमी की वाइफ ने इस वीडियो के जरिए उन लोगों को जवाब देने की कोशिश की है जो उन्हें सोशल मीडिया पर कोसते रहते हैं. बता दें कि इससे पहले उन्होंने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें उन्होंने कैप्शन में शमी के लिए लिखा था कि ‘कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी. आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई’.

 

View this post on Instagram

 

Life is too short to prove urself😃😎 #hasinjahanfam #hasinjahan #hasinjahanentertainment #hasinjahanfun #starhasinjahan #mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on


आपको याद होगा कि हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरत के साथ संबंध को लेकर आरोप लगाया था. ऐसे में लोगों ने उन्हें उनकी इस बात को साबित करने के लिए भी कहा था. बता दें  शमी ने भी हसीन जहां के आरोपो को बकवास बताया और ये भी कहा कि उनके साथ मेरा कोई वास्ता नहीं है. शमी का कहना है कि जहां ने जो आरोप उनपर लगाए हैं उन्हें साबित करें.

शमी के इस बयान के बाद ही हसीन जहां ने वीडियो शेयर कर अपना जवाब इस अंदाज में दिया है. दरअसल वीडियो में हसीन जहां ताजमहल के गाने पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो के जरिए जहां प्यार के प्रतीक को याद कर जवाब देने की कोशिश कर रहीं हैं.